Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
राजस्थान

मुख्यमंत्री अशोेक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की मुलाकात

Saturday, January 18, 2020 14:40 PM
राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को मुलाकात की। मिश्र से गहलोत ने राजभवन में मुलाकात की। दोनों की यह शिष्टाचार भेंट थी। मिश्र से केरल के राज्यपाल आरिफ खान ने भी मुलाकात की। मिश्र से उनकी यह शिष्टाचार भेंट थी।
 

यह भी पढ़ें:

सीएए के खिलाफ जनजागरण यात्रा दल पर भटेवर, खेरोदा में हमला

उदयपुर। नागरिकता संशोधन कानून और राष्टीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ जनजागरण करने संभाग के दौरे पर निकली संविधान बचाओ जनचेतना यात्रा दल के वाहन पर रविवार को भटेवर और खेरोदा गांवों में अज्ञात लोगों ने हमले किए, जान से मारने की धमकी देकर वापस उदयपुर लौटने को मजबूर कर दिया।

19/01/2020

बेखौफ होकर तोड़ रहे हैं ट्रेफिक रूल्स

सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है। जयंती बाजार से लेकर गोपीनाथ मार्ग पर नियम तोड़ने वाले बेखौफ गाड़ियां दौड़ाकर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

11/02/2020

जयपुर के 15 थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू, इंटरनेट बंद

15 थाना क्षेत्रों में सुबह पांच बजे से लेकर 19 अगस्त तक धारा 144 लागू कर दी गई है।

14/08/2019

कोचिंग संचालक नहीं मिला तो चस्पा किया नोटिस

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की ओर से आयोजित पुस्तकालयाध्यक्ष भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में पुलिस की टीमें लगातार कार्रवाई कर रही है।

01/01/2020

गजेंद्रसिंह शेखावत को जोधपुर के सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों से मिली बढ़त

लोकसभा चुनाव की मतगणना के बाद जोधपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत से 2 लाख 70 हजार 166 मतों से चुनाव जीत गए हैं।

23/05/2019

नवनिर्वाचित सरपंच पर लाठियों व सरियों से हमला, डेढ़ दर्जन लोग घायल

पारोली थाना क्षेत्र के बोरड़ा ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित सरपंच के कार्यभार ग्रहण करने से पहले ही विरोधियों ने लाठियों व सरियों से हमला कर दिया। इसमें सरपंच, वार्डपंच सहित करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गये।

03/02/2020

भाजपा नेताओं ने कहा, जोधपुर में बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

राज्य व सीएम के गृहजिले जोधपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था विशेष कर अनुसूचित जाति व अनुसूचित जन जातियों तथा महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस सरकार के विरोध में सांसद, राज्यसभा के मुख्य सचेतक व धरने के प्रभारी के रूप में शुक्रवार सुबह 11 बजे कलेक्टर कार्यालय के सामने महावीर उद्यान के बाहर धरना दिया गया।

23/08/2019