Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत ने कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के दिए निर्देश

Wednesday, April 28, 2021 11:15 AM
गहलोत ने बैठक में स्थिति की समीक्षा की।

जयपुर। केन्द्रीय अधिकारियों ने प्रदेश की आवश्यकताओं को समझते हुए मदद का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से तीन घंटे चली बैठक में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की। बैठक में गहलोत ने कहा कि प्रदेश में संक्रमण फैल रहा है। यदि लोग स्वयं अनुशासित नहीं रहेंगे, तो संक्रमण पर नियंत्रण के लिए सरकार और अधिक फैसले करेगी।

गहलोत ने कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के निर्देश दिए। गहलोत ने लोगों से अपील की है कि बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लोगों का सहयोग आवश्यक है। अगर लोग सहयोग नहीं करेगे, तो प्रदेश सरकार कितना भी प्रबंधन कर ले, संक्रमण को रोकना आसान नहीं होगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बोहरा के लिए वसुंधरा ने किया रोड शो, राज्यवर्धन और ज्योति ने भी किए रोड शो

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा के जयपुर शहर प्रत्याशी रामचरण बोहरा के समर्थन में रोड शो कर रही है।

04/05/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र ने की अजमेर दरगाह में जियारत, अकीदत के फूल किए पेश

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की। मिश्र ने दरगाह में पवित्र मजार पर गहरे नीले रंग की कढ़ाई वाली मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर प्रदेश एवं देश में अमनो अमान एवं खुशहाली की कामना की।

30/10/2019

6.25 लाख रुपए की ठगी

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक व्यक्ति को हिन्दुस्तान यूनिलीवर की फ्रेंचाइजी दिलाने का झांसा देकर साइबर ठगों ने 6.25 लाख रुपए की ठगी कर ली।

23/01/2020

कोरोना वायरस: 24 घंटे में 6 की मौत, 626 नए रोगी, तीन जिलों में नहीं आया एक भी नया केस

राजस्थान में मंगलवार को कोराना संक्रमण का घटता दायरा सुकून देने वाला है। प्रदेशभर में 626 ही नए केस मिले हैं। एक माह पहले प्रदेश में जितने केस रोजाना आ रहे थे मंगलवार को संक्रमण उसके एक चौथाई से भी कम रहा है। राहत की बात यह है कि प्रदेश के तीन जिलों जालोर, हनुमानगढ़, करौली में कोई नया रोगी सामने नहीं आया है।

30/12/2020

कटारिया सदन में लेकर आएं इस्तीफा : धारीवाल

राज्य विधानसभा में मंगलवार को किसानों के मुद्दे पर प्रश्नकाल से लेकर आखिर में दो विधेयकों के पारित होने तक हंगामा होता रहा।

19/02/2020

बांसी कांग्रेस नगर अध्यक्ष के पुत्र ने किया फायर,एक घायल

बड़ीसादड़ी। उपखंड क्षेत्र के बांसी में शुक्रवार को आपसी पुरानी रंजिश के चलते कांग्रेस नगर अध्यक्ष के पुत्र ने एक युवक पर फायर कर घायल कर दिया।

18/10/2019

हाइकोर्ट ने एमसीआई की अनुमति के आधार पर दिए नीट काउंसलिंग कराने के आदेश

जस्टिस आलोक शर्मा ने प्रद्युम्न व अन्य की याचिका पर उक्त आदेश दिए हैं।

22/08/2019