Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
राजस्थान

निकाय चुनाव में भी जनता ने हमारी जनकल्याणकारी योजनाओं को समर्थन दिया: अशोक गहलोत

Tuesday, November 19, 2019 14:35 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने निकाय चुनाव के परिणामों को लेकर ट्वीट किया कि निकाय चुनाव के नतीजे सुखद हैं। जिला परिषद उपचुनाव, पंचायती राज उपचुनाव एवं विधानसभा (मण्डावा, खींवसर) उपचुनाव के बाद निकाय चुनाव में भी प्रदेश की जनता ने हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों को अपना समर्थन देकर संवेदनशील, जवाबदेह एवं पारदर्शी शासन और गुड गवर्नेंस देने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है।

उन्होंने सभी मतदाताओं का आभार प्रकट किया और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी। 

यह भी पढ़ें:

निलंबित किए जा सकते हैं अजमेर मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, स्वायत्त शासन विभाग ने की तैयारी

भ्रष्टाचार में फंसे अजमेर नगर निगम के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत जल्द ही निलंबित किए जा सकते हैं। जांच प्रभावित नहीं हो, इसलिए स्वायत्त शासन विभाग ने इसकी तैयारी कर ली है। हालांकि इसका अंतिम फैसला स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल करेंगे।

08/11/2019

प्रदेश के 25 जिलों में कोरोना वायरस ने पसारे पैर, अबतक 796 मरीजों की पुष्टि

राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। रविवार तक कोरोना वायरस ने प्रदेश के 25 जिलों को अपनी चपेट में ले लिया। प्रदेश में रविवार को दोपहर 2 बजे तक कोरोना के 96 को नए मामले सामने आए हैं।

12/04/2020

ऑनलाइन ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ज्योति नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी नीरज को यूपी से गिरफ्तार किया गया है।

10/12/2019

बेरोजगारी से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी

निकटवर्ती नाना थाना क्षेत्र के नाना स्टेशन के करीब बेरोजगारी से तंग युवक ने अजमेर मैसूर ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली।

24/05/2019

कोरोना के खिलाफ जंग में रेलकर्मियों का योगदान, 800 से अधिक मास्क बनाकर बांटे

रेलवे कर्मचारियों की ओर से कोरोना वायरस के कारण आए संकट में सामाजिक योगदान पूरी क्षमता व जिम्मेदारी के साथ किया जा रहा है।

11/04/2020

राहुल के निवास पर होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित, दिल्ली में गहलोत-पायलट और कटारिया

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर दिल्ली में आज होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर होने वाली इस बैठक में

27/05/2019

देश के विकास के लिए युवाओं के नवाचारों को देना होगा बढ़ावा : कलराज मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने रविवार को रामदास अग्रवाल मार्ग के लोकार्पण और अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि उद्योगों में युवाओं को आगे लाकर उनके नवाचारों को बढ़ावा देना होगा, ताकि देश का विकास हो सके।

20/10/2019