Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत ने मिश्र से कोरोना को लेकर की चर्चा

Sunday, January 17, 2021 17:25 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। श्री गहलोत ने मिश्र से राजभवन में मुलाकात की। उनकी राज्यपाल के साथ यह शिष्टाचार भेंट थी। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ने इस दौरान राज्यपाल से वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर चर्चा की।

मुख्यमंत्री की करीब एक घंटे तक राज्यपाल से मुलाकात हुई। इस दौरान के कोरोना स्थिति एवं इसकी रोकथाम के लिए किये जा रहे टीकाकरण से संबंधित प्रगति पर विस्तृत चर्चा की।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

निगम ने चार अवैध निर्माण किए सीज

शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान नगर निगम के विद्याधर नगर जोन में मंगलवार को चार अवैध निर्माणों को सीज किया गया।

17/04/2019

वार्षिकोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

सेंट विल्फ्रेड स्कूल, मानसरोवर का वार्षिकोत्सव स्किल बेस्ड थीम पर नवरस जीडी बड़ाया आॅडिटोरियम में आयोजित किया गया।

31/12/2019

कोरोना वायरस: प्रदेश में आज सुबह सामने आए 721 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 93 हजार के पार

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है और मंगलवार सुबह 721 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या 93000 के पार पहुंच गई है, वहीं 7 और मरीजों की मौत होने से इससे मरने वालों का आंकड़ा भी 1158 पहुंच गया है।

08/09/2020

कांग्रेस के शासन में बेटियां डरने लगी हैं, प्रदेश में अराजकता का माहौल है: वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने बारां जिले के अंता में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को इंसानियत को शर्मसार करने वाली बताते हुए कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के छह महीनो में ही बेटियां घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं।

15/06/2019

वित्त विभाग ने रोका पैसा, लोगों को वापस लौटानी पड़ रही जनसहयोग राशि

ग्रामीण क्षेत्रों में जिन विकास कार्यों के लिए जनता ने राज्य सरकार को जनसहयोग राशि दी, अब उसे वित्त विभाग के रवैये के कारण उन्ही लोगों को वापस लौटानी पड़ रही है। साथ ही ऐसे विकास कार्यों का काम भी रोकना पड़ गया है।

30/04/2020

बस्सी में बारिश के साथ ओलावृष्टि

बस्सी । क्षेत्र में रविवार शाम को अचानक मौसम के मिजाज बदल गए।

23/05/2021

गांजा सप्लाई करने वाले दो गिरफ्तार

संजय सर्किल थाना पुलिस ने बिहार से गांजा लाकर सप्लाई करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 38 किलो गांजा बरामद किया है।

24/10/2019