Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने के लिए भाजपा करेगी वर्चुअल रैली: पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की 1 वर्ष की उपलब्धियों को भाजपा जनता के बीच लेकर जाएगी, इसके लिए 1 जून से 30 जून तक अभियान चलेगा। सतीश पूनिया ने कहा कि मोदी सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने के लिए प्रदेश भाजपा वर्चुअल रैली आयोजित करेगी।

04/06/2020

शिवदासपुरा हिट एंड रन केस: 75 पुलिसकर्मियों ने खंगाले 300 सीसीटीवी, चालक की हुई पहचान, अब तलाश जारी

शिवदासपुरा थाना इलाके में तेज रफ्तार कार चालक के सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मारकर छत पर गिरने के बाद भी उसे 20 किलोमीटर तक लेकर भागने के मामले में पुलिस ने सोमवार को करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

20/07/2021

प्रदेश के कई इलाकों में बारिश का दौर, तापमान में आई बड़ी गिरावट

प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है। इससे तापमान में गिरावट आई है। शुक्रवार को चूरू जिले में मूसलाधार बारिश हुई। जिले का सरदारशहर के साथ ही अन्य इलाकों में बारिश होने की जानकारी मिली है।

27/03/2020

लोगों ने विधायक का जताया आभार

रीको क्षेत्र की घोषणा और भूमि चिन्हित करने के दो दिन बाद आखिर विधायक के प्रयासों से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने चाकसू को एक ओर बड़ी सौगात मेट्रो देने की घोषणा कर दी है, जिससे चाकसू क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है।

29/02/2020

जयपुर के रामगंज में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, इलाके को किया सील

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। गुरुवार को राजधानी जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, जो 12 मार्च को मिडिल ईस्ट से लौटा था। इस मरीज को 14 दिन तक आइसोलेशन में रहना था, लेकिन उसने नियमों का पालन नहीं किया।

26/03/2020

ग्रेटर निगम घूसकांड मामले में निंबाराम को गिरफ्तार करने की मांग, कांग्रेस ने पारित किया प्रस्ताव

प्रदेश कांग्रेस ने एक प्रस्ताव पारित कर सफाई ठेके वाली बीवीजी कम्पनी के घूसकांड प्रकरण में आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम को गिरफ्तार करने की सरकार से मांग की। कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने पस्ताव की जानकारी देते हुए बताया कि यह प्रस्ताव कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक रामलाल जाट ने रखा, जिसे सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।

30/07/2021

करौली में एसीबी की कार्रवाई, 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने करौली में एक पटवारी को मंगलवार को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी पटवारी ने परिवादी से सूरोठ तहसील के पाली गांव में उसकी कृषि भूमि के नामांतरण की एवज में रिश्वत मांगी थी।

04/05/2021