Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

गहलोत होली पर कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे

Sunday, March 08, 2020 15:15 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना वायरस प्रकोप के चलते इस बार रंगों का त्योहार होली पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे और नहीं कोई कार्यक्रम में भाग लेंगे। गहलोत ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के प्रयास के तहत यह पहल की है और लोगों से अपील की है कि ऐसे समय में सामूहिक समारोहों से बचना चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि वह कोरोना वायरस प्रकोप के कारण होली कार्यक्रमों में भाग नहीं लेंगे और न ही कोई कार्यक्रम आयोजित होगा। उन्होंने कहा कि हमें कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सामूहिक समारोहों से बचना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि होली के मौके पर बड़ी भीड़ में होली न खेलें, अपना ख्याल रखें और दूसरों की भी रक्षा करें।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना वायरस के दो मामले सामने आये हैं ओर दोनों ही इटली के नागरिक हैं। प्रदेश में करीब तीन सौ लोगों की कोरोना वायरस जांच की जा चुकी है जिसमें इटली निवासी एंड्री कार्ली एवं उसकी पत्नी इसके मरीज पाये गये हैं और दोनों जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती है। शेष सभी लोगों की रिपोर्ट नकारात्मक पाई गई हैं। प्रदेश में चिकित्सा विभाग सतर्क हैं और देश के बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जांच की जा रही है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते प्रदेश के कई हिस्सों में पलटा मौसम, जयपुर में बारिश

पश्चिमी विक्षोभ के असर के चलते राजधानी सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में आसमान में काले-पीले बादल छाए रहे। शेखावाटी अंचल के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी भी दर्ज की गई। जयपुर में दिन का तापमान 35.8 और रात का तापमान 23 डिग्री दर्ज हुआ।

19/03/2021

अनियमितता एवं पोषाहार में गड़बड़ी की होगी जांच : भूपेश

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने विधानसभा में कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों में अनियमितता एवं पोषाहार में गड़बड़ी की शिकायत पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

13/03/2020

मंदसौर-नीमच सेक्शन में इलेक्ट्रिक इंजन से ट्रेन चलाने हरी झंड़ी

चित्तौड़गढ़। कमिश्नर आॅफ रेलवे सेफ्टी (सीआरएस) आरएस शर्मा ने मंदसौर-नीमच सेक्शन में इलेक्ट्रिक इंजन से ट्रेन चलाने के लिए हरी झंड़ी दे दी है।

12/11/2019

जयपुर में डेयरी बूथ संचालक भी ऑनलाइन जमा करा सकेंगे किराया

डेयरी बूथ संचालक भी अब बूथों का ऑनलाइन किराया जमा करा सकेंगे। नगर निगम आयुक्त विजय पाल सिंह ने राजस्व अधिकारियों की बैठक में सभी उपायुक्तों को अगले सात दिवस में उनके जोन में संचालित सभी डेयरी के फॉर्मेट भरवाने के निर्देश दिए है।

06/11/2019

CM गहलोत की प्रदेशवासियों से अपील, 10 मई से लागू होने वाली लॉकडाउन गाइडलाइन की करें पालना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार कोविड के प्रबंधन में संसाधनों को लेकर किसी तरह की कमी नहीं रख रही है, लेकिन ऑक्सीजन का आवंटन केंद्र सरकार के हाथ में है। आवश्यकता के अनुरूप आवंटन नहीं होने, दूरस्थ स्थानों से उठाव में लगने वाले समय के साथ ही टैंकरों की कमी के कारण हमें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

08/05/2021

अशोक चांदना और ज्योति मिर्धा ने अनुच्छेद 370 के बारे में सरकार के फैसले का किया स्वागत

राजस्थान के युवा मामले एवं खेल, कौशल, रोजगार एवं परिवहन राज्य मंत्री अशोक चांदना ने भी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के संबंध में लिये गये केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत किया है।

06/08/2019

बिटकॉइन में निवेश के नाम पर सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले दबोचे

शातिर ठग ठगी करने के लिए हर रोज नए तरीके अपना रहे हैं। बिटकॉइन के नाम पर सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले दस लोगों को आतंकवादी निरोधक दस्ता ने दबोच लिया।

26/06/2019