Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
राजस्थान

पुलवामा अटैक की बरसी: गहलोत, पायलट, वसुंधरा और पूनिया ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Friday, February 14, 2020 13:10 PM
अशोक गहलोत और सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई  नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है। गहलोत ने ट्वीट किया कि हमारे बहादुर जवानों की वीरता को सलाम करता हूं, जो एक साल पहले एक भयानक आतंकी हमले में में शहीद हुए थे। हम हमेशा के लिए उनके बलिदान के ऋणी रहेंगे। राजस्थान के बहादुरों को विनम्र श्रद्धांजलि, भागीरथ कसाना, हेमराज मीणा, रोहिताश लांबा और नारायण गुर्जर जो आतंकी हमले में शहीद हुए थे। हम उनकी वीरता और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पुलवामा शहीदों को याद किया। उन्होंने ट्वीट किया कि एक वर्ष पूर्व पुलवामा में हुए हमले में 40 से अधिक बहादुर जवानों को खो दिया। शहीदों की शहादत का सम्मान करते हुए, उनकी जबरदस्त वीरता और देश के लिए समर्पण का स्मरण करते हुए नमन करते है।

वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि पुलवामा हमले में हुए बर्बर आतंकी हमले की शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम करती हूं, जिन्होंने भारत के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। राजस्थान के वीर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करती हूं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आतंकी हमले में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सैनिकों की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सम्पूर्ण राष्ट्र आपके सर्वोच्च बलिदान के लिए आपका ऋणी रहेगा।
 

यह भी पढ़ें:

एसबीआई: रात में एटीएम से ओटीपी बिना राशि नहीं मिलेगी

उदयपुर। स्टेट बैंक आॅफ इंडिया ने अपने खाताधारकों के एटीएम से राशि निकालने के नियमों में 1 जनवरी से बदलाव किया है।

27/12/2019

लालचंद कटारिया ने शांति धारीवाल से की जेडीए के एसपी और डीसी की शिकायत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने जयपुर विकास प्राधिकरण की पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन और डीसी जोन-7 संजय शर्मा पर पैसे लेकर अवैध अतिक्रमण कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

12/05/2019

करीब पांच करोड़ की स्मैक बरामद, दो गिरफ्तार

गंगधार थाना क्षेत्र में पुलिस ने करीब पांच करोड़ रुपए की स्मैक बरामद कर इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

11/11/2019

छात्राओं से छेड़छाड़ पर स्कूल के पूरे स्टाफ को हटाया

पीथीसर गांव में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में सरकारी स्कूल के सभी शिक्षकों को हटा दिया गया है।

24/12/2019

नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, बिना नियमों के चल रहे रूफटॉप रेस्टोरेंट सील

शहर में बिना स्वीकृति के अवैध रूप से चल रहे रूफटॉप्स के खिलाफ नगर निगम ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए सात रूफटॉप को छह महीने के लिए सीज कर दिया।

11/11/2019

कंक्रीट के जंगल में प्रदूषण का बसेरा

एजूकेशन सिटी कोटा में प्रदूषण का स्तर बढ़ता जा रहा है। शहर में वायु प्रदूषण को कंट्रोल करने के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे है।

18/04/2019

मतदाता सूची में नाम जुड़वाकर लोकतंत्र महोत्सव में ले भाग : पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा है कि आगामी निकाय चुनावों के मद्देनजर उन्हें मतदाता सूची में नाम जुड़वाकर लोकतंत्र के महोत्सव में भाग लेना चाहिए। पायलट ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि मतदान प्रत्येक वयस्क का अधिकार है।

03/09/2019