Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
राजस्थान

पुलवामा अटैक की बरसी: गहलोत, पायलट, वसुंधरा और पूनिया ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Friday, February 14, 2020 13:10 PM
अशोक गहलोत और सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई  नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है। गहलोत ने ट्वीट किया कि हमारे बहादुर जवानों की वीरता को सलाम करता हूं, जो एक साल पहले एक भयानक आतंकी हमले में में शहीद हुए थे। हम हमेशा के लिए उनके बलिदान के ऋणी रहेंगे। राजस्थान के बहादुरों को विनम्र श्रद्धांजलि, भागीरथ कसाना, हेमराज मीणा, रोहिताश लांबा और नारायण गुर्जर जो आतंकी हमले में शहीद हुए थे। हम उनकी वीरता और सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पुलवामा शहीदों को याद किया। उन्होंने ट्वीट किया कि एक वर्ष पूर्व पुलवामा में हुए हमले में 40 से अधिक बहादुर जवानों को खो दिया। शहीदों की शहादत का सम्मान करते हुए, उनकी जबरदस्त वीरता और देश के लिए समर्पण का स्मरण करते हुए नमन करते है।

वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि पुलवामा हमले में हुए बर्बर आतंकी हमले की शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम करती हूं, जिन्होंने भारत के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। राजस्थान के वीर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करती हूं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आतंकी हमले में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर सैनिकों की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सम्पूर्ण राष्ट्र आपके सर्वोच्च बलिदान के लिए आपका ऋणी रहेगा।
 

यह भी पढ़ें:

आरएफसी के असिस्टेंट मैनेजर पर एसीबी का शिकंजा, 50 हजार रुपए की घूस लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने राजधानी जयपुर में बड़ी कार्रवाई कर घूसखोर असिस्टेंट मैनेजर को गिरफ्तार किया है। एसीबी ने आरएफसी के असिस्टेंट मैनेजर बजरंग लाल को रंगे हाथों ट्रैप किया है और 50 हजार रुपए की घूस लेते दबोचा है।

06/11/2019

आज प्रवासियों को लेकर गोरखपुर जाएगी ट्रेन, बसों से रेलवे स्टेशन तक लाने की सुविधा

उदयपुर। लॉकडाउन में फंसे उत्तरप्रदेश के प्रवासी श्रमिकों व विद्यार्थियों के लिए एक ट्रेन गुरुवार को उदयपुर सिटी स्टेशन से शाम 4 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन कानपुर, लखनऊ, अयोध्या होते हुए गोरखपुर पहुंचेगी।

13/05/2020

80 हजार की घूस लेते रीडर, दलाल के रिश्तेदार को पकड़ा

राजधानी जयपुर में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई कर सेशन कोर्ट में रीडर को रिश्वत लेते ट्रैप किया है। सेशन कोर्ट में रीडर अर्जुनलाल को 80 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है।

10/05/2019

महिलाओं ने करवाचौथ का व्रत कर पतियों की लंबी उम्र की कामना की

बारां शहर में महिलाओं ने गुरूवार को करवाचौथ का व्रत कर अपने-अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। इस पर्व को लेकर महिलाओं में काफ ी उत्साह रहता है।

17/10/2019

खादी पर कम हुआ रिसर्च, अब बढ़ाने की तैयारी

राज्य सरकार प्रदेश में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर खादी उत्पादों को बढ़ावा देने का प्रयास कर रही है। इसके तहत सरकार अब खादी पर रिसर्च को बढ़ाने की प्लानिंग की जा रही है।

31/01/2020

कोटा के जेके लोन अस्पताल को 50 लाख की आर्थिक मदद देंगे भाजपा विधायक: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कोटा पहुंचकर जेके लोन अस्पताल का निरीक्षण किया और बीमार बच्चों व परिजनों से मुलाकात की।

28/12/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले शहीद सौरभ कटारा के परिजन

राज्यपाल कलराज मिश्र से भरतपुर के शहीद सौरभ कटारा की पत्नी पूनम कुमारी सहित उनके परिजनों ने मुलाकात की। मिश्र से शहीद के परिजनों को ढांढ़स बंधाते हुए कहा कि ऐसे वीर सपूतों पर हमे गर्व है।

22/02/2020