Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में कोरोना दूसरी लहर के थमने का संकेत, 24 घंटे में 58,755 जांचों में आए 3404 नए रोगी

राजस्थान में बीते 24 घंटों में जांचें अधिक और मरीज कम आने से प्रदेश में अब उम्मीद जगी है कि कोरोना की दूसरी लहर आगामी कुछ दिन में शांत हो सकती है। मंगलवार को प्रदेश में 58755 जांचों में नए मरीज 3404 ही मिले हैं यानि संक्रमण दर केवल 5.79 फीसदी दर्ज हुई है। प्रदेश में यह रिकॉर्ड गिरावट है। डब्ल्यूएचओ के मानकों के अनुसार 5 फीसदी से संक्रमण दर कम होने पर कोरोना लहर के जाने के संकेत माने जा सकते हैं।

26/05/2021

गर्मी के मौसम में अलवर शहर में पेयजल की किल्लत, महिलाओं ने रास्ता किया जाम

अलवर शहर में लगातार पानी की किल्लत बढ़ने से लोग सड़कों पर उतर कर रास्ता जाम करने लगे हैं। शहर के काला कुआं टेंपो स्टैंड के पास सेठ की बावड़ी की महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर जलदाय विभाग की टंकी के सामने रास्ता जाम कर दिया।

26/05/2020

कैबिनेट की बैठक में नियमन की दरों को लेकर बड़ा फैसला संभव

कैबिनेट के बाद शाम साढ़े चार बजे मंत्रिपरिषद की बैठक भी होगी

22/09/2021

अभी लॉकडाउन हटाना ठीक नहीं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि 21 दिन का लॉकडाउन लंबा है और अर्थव्यवस्था पर इसका बहुत बुरा असर हो रहा है, लेकिन कोरोना महामारी से लोगों को बचाना जरूरी है।

08/04/2020

श्रीगंगानगर में ट्रेलर-क्रूजर की भीषण भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रेलर और क्रूजर की टक्कर होने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन घायल हो गए। मृतकों में चार महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है। सभी मृतक एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि जीप का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

14/02/2021

शहीद को गैलेंट्री अवॉर्ड के लिए मुहीम चलाने की अपील

हाल ही में आंतकवादियो से मुठभेड़ में शहीद हुए जैसलमेर जिले के शहीद राजेंद्र सिंह भाटी के परिवार ने आमजन से अपील की है की शहीद परिवार को आर्थिक नहीं मानवीय संबल की जरुरत हैं। इस दौरान उन्होंने देशवासियो से आग्रह किया की शहीद को गैलेंट्री अवॉर्ड देने तथा जैसलमेर मेडिकल कॉलेज का नामकरण शहीद राजेंद्र सिंह के नाम से करने की मुहीम चलाकर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दें।

02/10/2019

प्रदेश के नाम CM गहलोत का संदेश, कहा- दूसरी लहर खतरनाक, अगले 15 दिन में खराब हो सकते हैं हालात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के नाम संदेश में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक हैं, जो चिंताजनक है। अगर यही हालात रहे तो अगले 15 दिन में हालात खराब हो सकते हैं। ऐसे में आपसे उम्मीद है कि आप सरकार के निर्णयों में सहयोग करें और कोविड प्रोटोकॉल की पालना करें, बचाव ही उपाय है।

17/04/2021