Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

5 दिसंबर को भाजपा कार्यसमिति की बैठक, अमित शाह होंगे शामिल, जनप्रतिनिधियों से भी होगा संवाद

Thursday, November 25, 2021 14:50 PM
अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री(फाइल फोटो)

जयपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे।  शाह जयपुर में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि इसी दिन शाम को बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित जन प्रतिनिधि सम्मेलन में भी वे हिस्सा लेंगे और भारतीय जनता पार्टी के पंचायत समिति सदस्यों ,पार्षदों ,जिला परिषद के सदस्यों ,निकायों के अध्यक्षों, महापौर, विधायकों और सांसदों से सीधा संवाद करेंगे।


शाह का होगा भव्य स्वागत
:
अमित शाह के स्वागत की तैयारियां भी भारतीय जनता पार्टी ने शुरू कर दी है। शाह एयरपोर्ट से लेकर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय तक भाजपा के कार्यकर्ता जगह-जगह उनका स्वागत करेंगे । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक बड़ा रेला भी उनके साथ एयरपोर्ट से लेकर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय तक उन्हें लेकर आएगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देश राग : वीर और श्रृंगार रस की रचनाओं पर श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर दैनिक नवज्योति की ओर से बिड़ला सभागार में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन ‘देश राग’ में देश के नामचीन कवियों ने देश-भक्ति, वीर रस, श्रृंगार रस और हास्य-व्यंग्य की रचनाएं सुनाकर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। कवि सम्मेलन में मुंबई के प्रसिद्ध फिल्मी गीतकार समीर अंजान को हिन्दी के वैश्विक प्रचार-प्रसार के लिए दैनिक नवज्योति की ओर से स्थापित ‘अखिल भारतीय कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी हिन्दी सेवा सम्मान-2020’ दिया गया।

28/01/2020

केंद्र सरकार चीन के खिलाफ जो भी कदम उठाना पड़े उठाएं, पूरा देश साथ हैं: सुरजेवाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने चीनी सेना के हमले में भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर केन्द्र की बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सैनिकों को बिना हथियार क्यों भेजा गया, उन्हें सुरक्षा के साथ क्यों नहीं भेजा गया। सरकार को चीन के खिलाफ जो कदम उठाना पड़े वो उठाए। देश सरकार के साथ है, लेकिन सरकार चुप नहीं रहे। देश को विश्वास में लेना होगा।

18/06/2020

महिलाओं के सम्मान में कांग्रेस नहीं रखेगी कमी : महेश जोशी

उत्तर प्रदेश चुनाव में महिलाओं को 40 फीसदी टिकट की बात केवल यूपी के संदर्भ में है। हाईकमान का आदेश होगा, तो देश में यह प्रावधान लागू होगा।

20/10/2021

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 17119, अबतक 396 लोगों की मौत

राजस्थान में रविवार को सुबह वैश्विक महामारी कोरोना के 175 नए मामले सामने आने से इनकी संख्या बढ़कर 17 हजार को पार कर 17119 पहुंच गई है, वहीं 5 और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या भी बढ़कर 396 पहुंच गई है।

28/06/2020

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी: अब दबोचा होम केयरकर्मी

उदयपुर। मानवता को ताक में रखकर चंद रुपयों के लालच में अपने ईमान को बेचकर कोरोना पीड़ित को लगाए जाने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में हाथीपोल पुलिस ने रविवार को और एक आरोपी को धरदबोचा।

25/04/2021

निजीकरण के विरोध में उतरे रेलकर्मी डीआरएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

रेलवे के निजीकरण के विरोध एवं कर्मचारियों की समय पर पदोन्नति सहित आधा दर्जन मांगों को लेकर नार्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन की ओर से रेलवे कर्मचारियों ने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

19/09/2019

राहत की खबर: प्रदेश के चार जिले कोरोना से मुक्त, राज्य में 24 घंटे में आए 92 नए रोगी

प्रदेश के चार जिले चूरू, झुंझुनूं, सवाईमाधोपुर और टोंक कोरोना से मुक्त हो गए हैं, इनमें अब एक भी संक्रमित नहीं है। प्रदेश में बुधवार को 92 नए रोगी मिले, जबकि जयपुर और उदयपुर में एक-एक की मौत हो गई। प्रदेश में अब केवल 1692 एक्टिव केस बचे हैं।

04/02/2021