Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
राजस्थान

अलवर: एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर हेल्पर, 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप

Wednesday, August 26, 2020 14:35 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अलवर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर के अजरका में उत्तर पश्चिम रेलवे के एक हेल्पर को बुधवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो की अलवर चौकी (द्वितीय) में पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद ने बताया कि परिवादी जगदीश पूनिया ने 25 अगस्त को ब्यूरो को शिकायत दी कि उत्तर पश्चिम रेलवे के अलवर में अजरका-हरसौली सेक्शन में खानपुर अहीर से अजरका तक सिगनल लाइन आईबीएच का कार्य करने देने की एवज में हेल्पर प्रोजेक्ट मुकेश सिंह उससे 20-22 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। उसने प्रथम किस्त के रूप में 10 हजार रुपए मांगे हैं। उन्होंने बताया कि इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए मुकेश सिंह को जगदीश से सुबह करीब 8 बजे अजरका रेलवे स्टेशन के पास एक चाय की दुकान पर 10 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IPL मैच राजस्थान में कराने से जुड़े प्रकरण में हुई सुनवाई, सरकार सुविधाएं देने को तैयार

सरकार ने कहा कि जयपुर के अलावा जोधपुर, उदयपुर में भी स्टेडियम तैयार हैं। राजस्थान रॉयल्स ने जवाब के लिये 2 सप्ताह का समय मांगा है।

30/01/2020

धौलपुर में मौसम खराब होने के कारण वसुंधरा राजे का झालावाड दौरा रद्द

वसुन्धरा राजे का धौलपुर में खराब होने के कारण झालावाड दौरा रद्द हो गया है। उनके हेलीकॉप्टर को उडान भरने की अनुमति नहीं मिली।

24/09/2019

देर रात तक चलते रहे लू के थपेड़े, सड़कें सूनी

राज्य के अधिकांश हिस्सों में देर रात तक लू के थपेड़े चलते रहने से लोग परेशान रहे। राजधानी में सुबह से ही सूर्य ने रोद्र रूप धारण कर लिया था, दिन चढ़ने के साथ ही गर्मी के तेवर अधिक तीखे हो गए।

30/05/2019

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 27 हजार

राजस्थान में 184 नये कोरोना संक्रमित सामने आने के बाद शनिवार को मरीजों की संख्या बढ़कर 27 हजार 973 हो गयी, जबकि 4 संक्रमितों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 550 पर पहुंच गया।

18/07/2020

जयपुर नगर निगम बरामदों को फिर से खाली कराने के लिए चलाएगा अभियान

चारदीवारी के बाजारों में पैदल आने जाने वाले लोगों को राहत दिलाने के नगर निगम प्रशासन एक बार फिर बरामदों से अतिक्रमणों को हटाने के लिए अभियान चलाएगा।

13/06/2019

गवर्नर पर बना रहे दबाव : पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कोर्ट में संविधान के मसले पर याचिका निस्तारित नहीं हुई है। राजभवन को लेकर इस तरह की भाषा का उपयोग कोई सीएम-गृह मंत्री नहीं कर सकता है।

25/07/2020

राजस्थान में आई तबादलों की 'बाढ़', 20 हजार से अधिक तबादले

बादलों के अंतिम दिन सभी विभागों में बाढ़ सी आ गई। हर विभाग में रविवार देर रात से ही तबादलों की सूचियां निकलना शुरू हो गई, जिसका सिलसिला देर रात तक जारी था।

01/10/2019