Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

छात्राओं से छेड़छाड़ पर स्कूल के पूरे स्टाफ को हटाया

Tuesday, December 24, 2019 19:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

चूरु। पीथीसर गांव में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में सरकारी स्कूल के सभी शिक्षकों को हटा दिया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी सम्पतराम ने आज बताया कि पीथीसर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों पर 19 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने पर पूरे स्टाफ को हटा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि एक जनवरी तक नया स्टाफ लगाया जायेगा। छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का परिजनों को पता चलने पर गांव में बवाल खड़ा हो गया था और अभिभावक दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने किया 7 जनता क्लिनिक का लोकार्पण

राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कोरोना से बचाव एवं रोकथाम को ध्यान रखते हुए जनता क्लिनिक का लोकार्पण किया।

20/03/2020

एडीजी बीएल सोनी के निर्देश पर नशे के खिलाफ सीआईडी-सीबी ने की बड़ी कार्रवाई

नशे के खिलाफ राजस्थान में एडीजी बीएल सोनी के निर्देश पर कार्रवाई की गई है। सीआईडी सीबी को इनपुट मिलने पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

27/07/2019

लॉकडाउन में इमरजेंसी के लिए ऑनलाइन पास सुविधा, RajCop ऐप के जरिए करें अप्लाई

कोरोना वायरस महामारी के तेज गति से फैलते संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित किया है। हालांकि लोगों को किसी जरूरी कार्य के लिए बाहर निकलने की छूट दी गई है। इसके लिए RajCop ऐप में Personal पास और Vehicle पास की सुविधा चालू हुई है।

30/03/2020

जयपुर पुलिस ने किया बड़ा पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, दर्जनभर मोबाइल बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राह चलते लोगों से मोबाइल लूटते थे। आरोपियों ने बाइक पर सवार होकर ज्यादातर महिलाओं को शिकार बनाया।

16/01/2020

धनतेरस पर जमकर हुई खरीदारी, बाजारों में रही भीड़

कस्बे सहित क्षेत्रभर में धनतेरस पर्व के अवसर पर बाजारों में ग्रामीणों ने जमकर खरीददारी की। इस दिन बाजारों में ग्रामीणों की चहल-पहल देखी गई।

25/10/2019

जेल विभाग का करप्ट तंत्र पर वार, अब बंदियों से नहीं वसूल सकेंगे कीमत से ज्यादा रकम

कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान जेल महकमे ने कई तरह की नई पहल शुरू की हैं। मास्क, सेनेटाइजर बनाने के अलावा अब जेलों में सामान खरीदने के दौरान मौजूद भ्रष्ट तंत्र को खत्म करने की कवायद शुरू कर दी है। संभवत: अब देश में पहली बार बंदी के खाते में परिजन सीधे रुपए जमा करा सकेंगे और उसके बाद बंदी खुद अपने खाते से जेल में मौजूद कैंटीन से सामान खरीद कर सकेंगे।

18/04/2020

कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए सरकार सजग, जनता भी मुहिम में करें मदद: पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना एक भयंकर महामारी है, मौजूदा समय में बचाव ही इसका एकमात्र और आसान उपाय है। हम सभी अपने घरों पर रहकर सावधानी बरत सकते हैं। कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए सरकार सजग है और जनता भी इस मुहिम में मदद करें।

24/03/2020