Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भाजपा देश को टुकड़ों और जातियों में बांटने का काम कर रही है: विवेक बंसल

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं राजस्थान प्रभारी विवेक बंसल का कहना है कि भाजपा पाठ्यक्रम एवं इतिहास बदलकर युवाओं को गुमराह कर रही है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

30/09/2019

CM गहलोत से कांग्रेस विधायक की मांग, शराब पीने से खत्म हो जाएगा कोरोना, दुकानें खोलिए

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राजस्थान सरकार सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी है। इस बीच कोटा की सांगोद विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर शराब की दुकानें खोलने के अपील की है। कांग्रेस विधायक ने दलील दी है कि शराब पीने से वायरस खत्म हो जाएगा।

01/05/2020

चित्तौड़गढ़: गिरफ्तार वाहन चोर निकले कोरोना संक्रमित, 44 पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन

चित्तौड़गढ़ शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में चल रहे दो वाहन चोरों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने के बाद हड़कम्प मच गया और पुलिस सकते में आ गई। इन चोरों के सम्पर्क में आने वाले विशेष टीम के प्रभारी निरीक्षक शिवलाल मीणा व कोतवाली थाना प्रभारी तुलसीराम सहित कुल 44 पुलिसकर्मिर्यों की सैंपलिंग करवाने के साथ सभी को संस्थागत क्वारेंटाइन करवाया गया है।

02/06/2020

गहलोत ने NGO के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक, कहा- कोरोना संक्रमण को रोकने में बनें मददगार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने में समाज के हर वर्ग को अपनी भागीदारी निभानी आवश्यक है। स्वयंसेवी संगठन सरकार के प्रयासों में सहयोग करें।

21/03/2020

राजस्थान सिविल सेवा अपीलीय अधिकरण ने तबादला आदेश पर लगाई रोक, अतिरिक्त स्वास्थ्य निदेशक से मांगा जवाब

राजस्थान सिविल सेवा अपीलीय अधिकरण ने पंचायती राज विभाग की अनुमति लिए बिना महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता का तबादला करने पर अतिरिक्त स्वास्थ्य निदेशक से जवाब मांगा है। इसके साथ ही अधिकरण ने तबादला आदेश पर रोक लगा दी है।

28/10/2020

कांग्रेस के जीते पार्षदों में से ही बनेगा मेयर, पार्टी नेतृत्व का होगा अंतिम फैसलाः जोशी

सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने बुधवार को विधायक अमीन कागजी के साथ बाड़ेबंदी में शामिल हैरिटेज नगर निगम के कांग्रेस और समर्थित पार्षदों से मुलाकात की। पार्षदों से मुलाकात के बाद जोशी ने कहा कि हैरिटेज में मेयर पद के लिए गुरुवार तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे। जोशी ने स्पष्ट किया कि हैरिटेज में जीते हुए पार्षदों में से कांग्रेस का मेयर बनेगा।

04/11/2020

नागौर के कुचामन सिटी में दो मिनी बसों का संतुलन बिगड़ा, पेड़ से टकराईं, 11 की मौत

किशनगढ़ मेघा हाईवे पर तड़के तीन बजे दो मिनी बसों के संतुलन बिगड़ने से टक्कर हो गई। इसके बाद वह पेड़ से जा टकराई।

23/11/2019