Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

अजमेरः गेगल थाना क्षेत्र में पुलिस और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई, 40 लाख रुपए का सोना बरामद

Thursday, October 08, 2020 13:00 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

अजमेर। जिले के गेगल थाना क्षेत्र में पुलिस और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में एक युवक से 800 ग्राम सोना बरामद किया गया है। थानाधिकारी नंदू सिंह ने बताया कि एटीएस के निरीक्षक रोडमल को मुखबिर से सूचना मिली की गेगल की ओर आ रही हरियाणा रोडवेज की बस में एक युवक अवैध रूप से सोना ले जा रहा है। इस पर एटीएस की ओर से गेगल थाने को सूचित किया गया, जहां प्रशिक्षु आरपीएस पूनम बरगड़ ने राजमार्ग पर नाकाबंदी करके हरियाणा रोडवेज की बस को रुकवाया। तलाशी के दौरान एक युवक से 800 ग्राम सोना बरामद किया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में युवक इस सोने के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। युवक के पास सोने से संबंधित कोई दस्तावेज भी नहीं मिले। धारा 102 के तहत सोने को भी जब्त कर लिया है। सोने के विषय में आयकर विभाग को सूचित किया जा रहा है। इसकी कीमत 40 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पितलिया, पॉलिटिक्स और वायरल ऑडियो की नोटंकी, लादूलाल को कांग्रेस का भी सता रहा था डर

भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा सीट पर भाजपा से बगावत कर यूटर्न करने वाले लादूलाल पितलिया को लेकर उठा सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पितलिया का बुधवार को तीसरा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे सामने आया है कि फार्म उठाने से पहले पितलिया को कांग्रेस के नेताओं से भी डर लग रहा था। इसमें लादूलाल पितलिया और रायपुर पंचायत के सरपंच और भाजपा नेता रामेश्वर छीपा के बीच बातचीत बताई जा रही है।

08/04/2021

कोरोना संकट में आजीविका गंवाने वाले श्रमिकों के रोजगार के लिए बनाएं कार्ययोजना: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दूसरे राज्यों से राजस्थान लौटे श्रमिकों की श्रम शक्ति का उपयोग करने और उनके लिए रोजगार की व्यवस्था करने के लिए कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए हैं।

29/05/2020

फ्लैटधारकों को मिलेगा मालिकाना हक

प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में अपार्टमेंट में रहने वालों को अब कानूनी अधिकार मिल सकेंगे। राजस्थान विधानसभा में पारित कर भिजवाए गए राजस्थान अपार्टमेंट स्वामित्व विधेयक को राष्ट्रपति ने मंजूरी प्रदान कर दी है। पूर्ववर्ती सरकार ने यह कानून स्वीकृति के लिए केन्द्र को भेजा था।

03/07/2019

RU केंद्रीय लाइब्रेरी को किया एक घंटे के लिए बंद

राजस्थान विश्वविद्यालय ने एक बार फिर केंद्रीय पुस्तकालय का समय बदल दिया है। पहले लाइब्रेरी सुबह पांच से रात 12 बजे तक खुलती थी, लेकिन आरयू प्रशासन ने सोमवार को लाइब्रेरी की सफाई करने के लिए सुबह 7 से 8 बजे तक बंद रखने के आदेश जारी कर दिया।

10/04/2019

बरखेड़ा तालाब पर बर्ड वॉचिंग कार्यक्रम आयोजित, विशेषज्ञों के साथ आमजन ने देखे पक्षी

बर्ड वॉचिंग के कई विशेषज्ञों ने आमजन को विभिन्न पक्षियों की पहचान कराई व पारिस्थितिकी के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

20/01/2020

पायलट ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने निवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए कार्यकर्ता एवं लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी।

23/07/2019

17 निकायों को नहीं मिला अनुदान, इंदिरा रसोई के बिलों की टेंशन

पंचम राज्य वित्त आयोग की अनुदान राशि में से अधिकतर निकायों की ओर से इंदिरा रसोई योजना के बिलों का भुगतान किया जा रहा है, लेकिन नवगठित नगर पालिकाओं को आयोग की अनुदान राशि मुहैया नहीं करवाई है। इस कारण अब रसोई संचालकों के बिलों का भुगतान करने के लिए निकायों के अन्य स्रोतों से भुगतान करने के निर्देश दिए हैं।

09/02/2021