Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

अजमेर में एसीबी की कार्रवाई, हेड कांस्टेबल का दलाल 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Thursday, July 22, 2021 14:25 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर के रामगंज थाना के हेड कांस्टेबल के लिए रिश्वत लेने के आरोप में दलाल अमित कलोसिया उर्फ को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक उक्त कार्रवाई जयपुर ब्यूरो की टीम द्वारा सीआई मूलचंद मीणा के नेतृत्व में की गई। बताया जा रहा है कि परिवादी ने शिकायत दी थी कि रामगंज थाने में उसके खिलाफ चोरी के दर्ज प्रकरण की जांच हेड कांस्टेबल सुनील कुमार द्वारा की जा रही है, जिसमें राहत के लिए पैसों की मांग की जा रही है।  

परिवादी की शिकायत का सत्यापन में यह बात पाई गयी कि हेड कांस्टेबल द्वारा 10 हजार की मांग की गई और पैसों के लिए अपने दलाल अमित को ब्यावर रोड पर रेलवे अस्पताल पर बुलाया गया। इस पर टीम ने ट्रैप का जाल बिछाया और दलाल अमित को 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में 1 दिन में मिले कोरोना पॉजिटिव 7 मरीज, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 50

राजस्थान में कोरोना मरीजों के सामने आने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को प्रदेश में 5 जिलों में 7 नए मरीज मिले हैं। जयपुर, जोधपुर, चूरू में 1-1 और भीलवाड़ा-डूंगरपुर में 2-2 मरीज सामने आए हैं। जिसके बाद अब प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा 50 तक जा पहुंचा है।

28/03/2020

रालोपा के दो विधायकों को पुलिस पूछताछ का नोटिस, सदन में पेश हुआ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

यह नोटिस नागौर में बंजारों के मकान तोड़ने के मामले में हुए आंदोलन में पुलिस ने पूछताछ का नोटिस भेजा है

02/03/2020

कोटा संभाग में बाढ़ के हालत, कैथून कस्बा बना टापू, स्कूलों की छुटि्टयां

राज्य के कुछ हिस्सों में हो रही तेज बारिश से कई जगह बाढ़ के हालात बन गए। नदी-नाले उफान पर हैं, कई गांव टापू बन गए, जिससे उनका सम्पर्क कट गया।

17/08/2019

खेलों के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर शुरू किए जा रहे ग्रामीण युवा केंद्र: अशोक चांदना

राजस्थान के युवा मामले एवं खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना ने विधानसभा में बताया कि प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर ग्रामीण युवा केंद्र प्रारंभ किए जा रहे हैं।

24/07/2019

लॉकडाउन की पहले से अधिक आवश्यकता अभी, केंद्र सरकार के स्तर पर होना चाहिए था फैसला: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए लॉकडाउन की पहले से अधिक आवश्यकता अभी बताते हुए कहा है कि यह फैसला केंद्र सरकार के स्तर पर होना चाहिए था, जिससे मजदूरों सहित आम लोगों को कम से कम तकलीफ हो एवं साथ में राज्यों के बीच बेहतर समन्वय हो सके।

08/05/2021

इटावा में तेज बारिश से जनजीवन प्रभावित

नगर सहित क्षेत्र में रविवार को भी इंद्रदेव मेहरबान रहे। दिनभर कभी तेज तो कभी कम बारिश हुई, जिससे सड़कों पर पानी भर गया व लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ी।

28/07/2019

कोरोना के खिलाफ आज से जन आंदोलन की शुरुआत, पहले करेंगे नमस्कार, फिर मंत्री-विधायक देंगे मास्क

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार का आज से कोरोना के खिलाफ जागरूकता के लिए जन आंदोलन की शुरुआत होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री-विधायक विभिन्न स्थानों पर जाएंगे और बिना मास्क वाले व्यक्ति को पहले नमस्कार करेंगे और फिर उसे मास्क भेंट करेंगे।

02/10/2020