Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of April 2021
 
राजस्थान

पार्टी में कोई रुठा हुआ नहीं है, सब मिलकर उपचुनाव में कांग्रेस को जीताने में लगे हुए हैं: माकन

Wednesday, April 07, 2021 14:10 PM
अजय माकन (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी में कोई रुठा हुआ नहीं हैं और उपचुनाव में कांग्रेस के सभी लोग मिलकर कांग्रेस को जीताने में लगे हुए है। माकन ने राजसमंद जिले में श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी के लोगों ने पहले से ज्यादा मेहनत की है। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी सहित सब लोगों ने मिलकर एक अच्छा समन्वय स्थापित किया है। बहुत अच्छा काम किया हैं। कोई रुठा हुआ नहीं हैं और सब मिलकर उपचुनाव में कांग्रेस को जीतने में लगे हुए हैं।  

इससे पहले उन्होने भगवान श्रीनाथजी के मंदिर में श्रीनाथजी की राजभोग झांकी के दर्शन किए। इस मौके उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से मुक्ति एवं सभी लोगों के लिए सुख एवं समृद्धि की कामना की। माकन राजसमंद में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। उन्होंने मंगलवार को उदयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा की थी। उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को होने वाले राजसमंद उपचुनाव में कांग्रेस ने तनसुख बोहरा को चुनाव मैदान में उतारा है और उनका सीधा मुकाबला पूर्व मंत्री एवं दिवंगत किरण माहेश्वरी की पुत्री एवं भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी से होने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें:

हिस्ट्रीशीटर को मारने की फिराक में घूमते 2 बदमाश गिरफ्तार, 2 देशी पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद

हिस्ट्रीशीटर मुन्ना तलवार को मारने की योजना बनाते शिराज गैंग के दो बदमाशों को झोटवाड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से दो देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए है।

25/11/2019

बच्चों का मिड डे मील भी खा जाते थे घूसखोर गुरु

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीमें लगातार घूसखोरों पर शिकंजा कस रही हैं। इस बार एसीबी जयपुर ग्रामीण की टीम ने ऐसे घूसखोर शिक्षक को घूस लेते गिरफ्तार किया है जो बच्चों के लिए आने वाले मिड डे मील को भी खा जाता था।

28/01/2020

कोरोना के खौफ से 46.30% लोग हुए अनिद्रा के शिकार

उदयपुर। राजस्थान विद्यापीठ के कुलपति प्रो. एसएस सारंगदेवोत के निर्देशन में सहायक आचार्य डॉ. चंद्रेश कुमार छतलानी की ओर से कोविड-19 में लॉकडाउन अवधि में कर्मचारियों व शिक्षकों की मानसिकता पर प्रभाव विषय पर हुए सर्वे में सामने आया है कि 81.9 प्रतिशत लोग लॉकडाउन को सरकार का सही निर्णय मानते हैं।

24/06/2020

नए चुनाव अधिकारी विनोद जुत्शी की नियुक्ति पर डूडी गुट ने उठाए सवाल

बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति की ओर से आरसीए के चुनाव करवाने के लिए नियुक्त किए गए चुनाव अधिकारी विनोद जुत्शी को लेकर डूडी गुट की ओर से आरोपों का दौर शुरू हो गया है।

25/09/2019

अजमेर में मंत्री रघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर

राजस्थान में उन्नतीस अप्रैल को होने वाले अजमेर संसदीय चुनाव में चिकित्सा मंत्री रुघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर है।

15/04/2019

वैक्सीनेशन का दूसरा चरण आज से, पहले दिन राजस्व विभाग के फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगी वैक्सीन

प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का गुरुवार से दूसरा चरण शुरू होगा। पहले दिन जिलों में राजस्व विभाग के फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका लगाया जाएगा। दूसरे चरण में प्रदेश में दो लाख 39 हजार से अधिक फ्रंटलाइन वर्कर्स का वैक्सीनेशन किया जाएगा। पहले चरण में प्रदेश में टीकाकरण के सही परिणाम सामने आने के बाद अब दूसरे चरण की चिकित्सा विभाग ने पूरी तैयारी की है।

04/02/2021

सीबीएसई ने स्कूलों को भेजी कोरोना कॉमिक बुक

उदयपुर। देश-दुनिया में छाया कोरोना का कहर अब लोगों के बीच दहशत बन गया है और इसका असर बच्चों में भी देखने को मिल रहा है। स्कूलों और घरों में बच्चे भी कोरोना के बारे में बड़ों से पूछ रहे हैं।

16/03/2020