Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

शिक्षकों पर कार्रवाई के लिए आरयू फिर से करेगा विचार

राजस्थान विश्वविद्यालय में परीक्षाओं के बाद आंसर शीट चेक करने में लापरवाही के मामलों में बड़ी कार्रवाई तो कर दी गई, लेकिन अब शिक्षकों की नाराजगी भी साफ तौर पर उभरकर सामने आई है।

01/02/2020

लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती, साढ़े तीन करोड़ रुपए से ज्यादा जुर्माना वसूला

कोरोना संक्रमण से बचाने की है पुलिस की सख्ती रोजाना बढ़ती जा रही है। बार-बार अपील के बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कोरोना से जंग के लिए प्रदेशभर में करीब सवा लाख पुलिसकर्मी तैनात हैं। प्रदेश में पुलिस ने 22 मार्च से लेकर 29 अप्रेल तक तीन करोड़ 52 लाख 39375 रुपए का जुर्माना वसूला है।

29/04/2020

केन्द्र सरकार के पास मजदूरों की मदद के लिए नहीं कोई ठोस नीति: सचिन पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केन्द्र सरकार पर लॉकडाउन में श्रमिकों की मदद के लिए आगे नहीं आने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने मजदूरों के लिए राष्ट्रव्यापी ठोस नीति नहीं बनाई है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस द्वारा की जा रही मजदूरों की मदद में अड़ंगा डाला।

22/05/2020

राजस्थान पुलिस सेवा परिषद की अपील, दोषी आपराधिक तत्वों के खिलाफ हो कार्रवाई

राजस्थान पुलिस परिषद ने दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट में पुलिसकर्मियों की पिटाई की निंदा की है। इससे जनता में विपरीत संदेश जाता है।

06/11/2019

स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल और रोजगार से जुड़ी योजनाओं पर हो मिशन मोड में काम: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल एवं रोजगार से जुड़ी योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि ये योजनाएं समावेशी विकास की दृष्टि से महत्वपूर्ण हैं। गांव-ढाणी में बैठे हर जरूरतमंद व्यक्ति को समय पर इनका लाभ मिले, इसके लिए मिशन मोड में काम करते हुए योजनाओं को गति दी जाए।

04/02/2021

लॉकडाउन 4.0 में बाजार खुलते ही 100 करोड़ का टर्नओवर, सरकार की गाइडलाइन की हुई पालना

कर्फ्यूग्रस्त इलाकों के बाहर सभी बाजार मंगलवार को खुले, जिससे व्यापारियों के चेहरे खिले गए। सभी दुकानदार सुरक्षा दृष्टि से चेहरे पर मास्क पहने हुए थे और एक-दूसरे व्यापारी को हाथ जोड़कर कुशलक्षेम पूछते हुए शटर ऊपर किया।

20/05/2020

जेपी नड्‌डा ने जयपुर में सेना के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की चर्चा

पूर्व सैनिक अधिकारी जनरल विश्वंभर सिंह (सेवानिवृत) के निवास पर जनरल मांधाता सिंह सहित पूर्व सैनिक अधिकारियों से संपर्क और संवाद किया।

10/09/2019