Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

शराब दुकानों के कम आवेदन आने से ई-नीलामी की तारीख बढ़ाई, पांच चरणों में होगी ई-नीलामी

प्रदेश में शराब की दुकानों के आवेदन कम आने से आबकारी विभाग ने ई-नीलामी की तारीख को बढ़ा दिया। अब तीन मार्च से दस मार्च तक ई-नीलामी होगी। पहले मंगलवार से 27 फरवरी तक ई-नीलामी होनी थी। एक जानकारी के अनुसार इस बार आवेदन शुल्क से उम्मीद के मुताबिक आय नहीं हो सकी। इसका प्रमुख कारण शराब ठेकेदारों में रुचि नहीं होना है।

24/02/2021

आवासन मंडल बनाएगा विधायक आवास, CM ने RHB को बनाया नोडल एजेंसी

विधायकों के लिए अब जेडीए के स्थान पर राजस्थान आवासन मंडल आवास बनाएगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाउसिंग बोर्ड की परफोर्मेन्स से प्रभावित होकर हाउसिंग बोर्ड को नोडल एजेंसी बनाया है।

28/05/2020

शासन सचिव डॉ. समित शर्मा का दौरा

चिकित्सा विभाग के विशिष्ट शासन सचिव डॉ. समित शर्मा ने गुरुवार को स्वास्थ्य भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां कमरों में लाल बस्तों में बंधी पुरानी फाइलों और जमा कबाड़ को देखकर नाराजगी जाहिर की।

19/04/2019

मनरेगा में प्रति वर्ष कार्य दिवस 200 दिन करे केन्द्र सरकार: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोविड-19 महामारी के इस दौर ने यूपीए सरकार की महत्वाकांक्षी रोजगार योजना मनरेगा के महत्व को स्थापित कर दिया है।

31/05/2020

जयपुर: विवेक विहार में नौकर ने बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लूटा, एक दिन पहले ही रखा था काम पर

बजाज नगर थाना इलाके में बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर नौकर ने लूट की वारदात की है। 24 घंटे पहले ही रखे नौकर ने देर रात करीब मकान मालिक को बंधक बनाया और मारपीट कर लूट की वारदात की।

24/03/2021

दस दिन में फैसला, दुष्कर्मी को उम्रकैद

चुरू जिले की पॉक्सो न्यायालय के जिला जज राजेन्द्र कुमार सैनी ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को आजीवन कारावास और पचास हजार रुपए के अर्थ दंड से दण्डित किया है। अदालत ने इस मामले का निस्तारण मात्र दस दिन में किया है।

18/12/2019

प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का नुकसान

कुराबड़/उदयपुर। डबोक थाना क्षेत्र के गुडली इंडस्ट्रीज एरिया में शुक्रवार अलसुबह प्लास्टिक के बारदानों से प्लास्टिक के धागे व दाने बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे लाखों का प्लास्टिक वेस्ट और दाना जलकर राख हो गया। दस दमकल वाहनों ने चार घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया।

02/10/2020