Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

सात साल से लापता युवक परिजनों से मिला, मजदूरी कर करता था जीवनयापन

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने शनिवार को सात साल से लापता बालक को जब उसके परिजनों से मिलाया तो परिजनों का ठिकाना नहीं रहा।

08/12/2019

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, डाक सहायक अधीक्षक 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने भरतपुर में शहर के मुख्य डाकघर सब डिवीजन सहायक अधीक्षक कपूर चन्द वर्मा को गुरुवार को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी से उनके खिलाफ दर्ज दुर्व्यवहार की विभागीय जांच को बंद कराने एवं दूसरी जगह तबादला नहीं होने देने के लिए एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

17/09/2020

कोरोना को लेकर अफवाह फैलाई और कानून तोड़ा तो होगी जेल

कोरोना संक्रमण के दौरान कुछ लोग अफवाह फैलाकर सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्र सरकार की ओर से देशभर में लॉकडाउन है।

05/04/2020

राजस्थान विश्वविद्यालय में बंद नहीं होंगे जनसंचार के पाठ्यक्रम

राजस्थान विश्वविद्यालय में संचालित किए जा रहे हैं जनसंचार विषय के पाठ्यक्रम न तो बंद ही होंगे न ही इनका विलय किया जाएगा।

07/11/2019

रिश्वत के लिए छुट्टी के दिन दलाल के साथ सचिवालय में मीटिंग करता था बीडी कुमावत

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम की गिरफ्त में चल रहे खान विभाग के ज्वॉइंट सेके्रट्री बंशीधर कुमावत और उसके दलाल ओम सिंह किशनावत व विकास डांगी ने पूछताछ में कई अहम राज उगले हैं। इन सभी राज के मिलान के लिए टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है।

07/09/2019

सरकार की गुर्जरों के साथ 14 बिंदुओं पर बनी सहमति, 2 मंत्रियों एवं गुर्जर नेताओं ने किए समझौते पर हस्ताक्षर

सरकार की कैबिनेट सब कमेटी के साथ 41 गुर्जर नेताओं की शनिवार को सचिवालय में चली 7 घंटे की वार्ता के बाद परिणाम सकारात्मक रहे और 14 बिन्दुओं पर सरकार एवं गुर्जरों के बीच सहमति बन गई। बैठक के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि 4 दर्जन सदस्य एवं कैबिनेट सब कमेटी के बीच वार्ता सकारात्मक रही।

01/11/2020

सांभर झील में पक्षियों की मौत चिंताजनक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सांभर झील में पक्षियों की मौत पर चिंता जताई है। गहलोत ने अपने ट्वीट में बताया है कि इस प्रवासी मौसम के दौरान झील में पक्षियों की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए सभी कदम उठाए है।

14/11/2019