Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विधानसभा में सीपी जोशी फिर हुए गुस्सा

विधानसभा में मंगलवार को प्रश्नकाल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एक बार फिर गुस्सा हो गए, जब फसल बीमा योजना से जुड़े सवाल पर भाजपा और रालोपा ने वॉकआउट किया, तो अगला सवाल भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का था।

19/02/2020

नगर निगम चुनावः कोरोना काल के चलते चुनावी रंग रहा फीका, प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

नगर निगम चुनावों में कोरोना संक्रमण का असर नजर आया। नामांकन भरने के आखरी दिन सोमवार को प्रत्याशी 3 से 4 समर्थकों के साथ ही नामांकन स्थलों पर पहुंचे।

20/10/2020

वेल्डिंग की दुकान की आड़ में बेच रहा था चरस, 6 गिरफ्तार

जयपुर शहर में आॅपरेशन क्लीन स्वीप के तहत सीआईयू टीम ने वेल्डिंग की दुकान की आड़ में चरस बेच रहे तस्कर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

17/12/2019

कोरोना: सांवलियाजी मंदिर में विशेष उपाय,श्रद्धालुओं की संख्या में कमी

सांवलियाजी। श्री सांवलिया सेठ के मंदिर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में श्रृद्धालु एवं भक्तजन श्री सांवलिया सेठ के दर्शनार्थ देश विदेश से आते हैं। ऐसे में कोरोना वायरस की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

17/03/2020

पुलिस की गिरफ्त में आया वाहन चोर, आरोपी की निशादेही पर 3 चौपहिया वाहन बरामद

पुलिस ने वारदात की फिराक में घूम रहे वाहन चोर हेमराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीन चौपहिया वाहन बरामद किए है।

19/03/2020

एयरपोर्ट पर नए तरीकों से सोना तस्कर बढ़े, तीन करोड़ का सोना पकड़ा

देशभर के एयरपोर्ट पर पिछले कुछ सालों से सोने की तस्करी के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। जयपुर एयरपोर्ट पर भी पिछले कुछ सालों में सोने की तस्करी के मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

14/12/2019

CM गहलोत की मोदी सरकार को सलाह, ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर करें पुनर्विचार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ब्रिटेन में मिले नए कोरोना स्ट्रेन के मामले भारत में बढ़ते जा रहे हैं। 7 जनवरी को ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर भारत सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए। अगर जनवरी, 2020 में कोरोना की शुरुआत में विदेशों से आने वाली फ्लाइट्स को रोका गया होता तो आज ये स्थिति नहीं बनती।

05/01/2021