Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

बाड़मेर में मारपीट मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Saturday, February 22, 2020 15:35 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

बाड़मेर। बाड़मेर में एक व्यक्ति का अपहरण कर उसके साथ मारपीट एवं अमानवीय व्यवहार करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि इस मामले का मुख्य आरोपी हिंगलाजदान को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने सम्भावित स्थानों पर दबिशे देकर भादरेश निवासी हिंगलाजदान को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में गत 20 फरवरी की रात को मामला दर्ज होने के बाद उसके अगले दिन ही आरोपी  एवं विषाला निवासी मोती ङ्क्षसह एवं संदिग्ध मुकीम मोयला को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि इस  घटना का वीडियो वायरल होने के तुरन्त बाद ही 20 फरवरी की रात में प्रकरण दर्ज कर लिया गया था। प्रकरण में पीडि़त पुलिस के समक्ष  उपस्थित नहीं होने के बावजूद उसके भाई से घटना की वस्तुस्थिति एवं रिपोर्ट प्राप्त कर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार  करने में सफलता प्राप्त की गई है।

चौधरी ने बताया कि व्यक्ति को बंधक बनाकर मारपीट करने का एक माह पुराना वीडियो वायरल होने की सूचना पर इसे गंभीरता से लेते हुए वृताधिकारी वृत बाडमेर एवं थानाधिकारी ग्रामीण को वीडियो की वस्तुस्थिति ज्ञात कर तुरन्त प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये। जिस पर पीडि़त के बारे में जानकारी करने पर ट्रक ड्राईवर होना ज्ञात हुआ, जो बाडमेर से बाहर होने से उसके भाई से घटना के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त कर उसकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित पुलिस के सामने जल्द आएगा और उसकी मेडिकल जांच के बाद अन्य आरोपों की जांच हो पायेगी।    उल्लेखनीय है कि गत बीस फरवरी को वीडियो वायरल होने से बाड़मेर में एक व्यक्ति का अपहरण कर एक होटल में उसके साथ मारपीट करने एवं अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया था।

 

यह भी पढ़ें:

भारी बारिश से कोटा, बूंदी और झालावाड़ के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात

राजस्थान के कई जिलों में भारी वर्षा के चलते बाढ़ जैसे हालात बन गये हैं, कोटा जिले में सेना को बुलाना पड़ा। कोटा, बूंदी, बारां, प्रतापगढ़ और झालावाड़ में मूसलाधार वर्षा हो रही है।

16/08/2019

विधानसभा में भी मंडराया कोरोना का साया, भाजपा विधायक पब्बाराम विश्नोई कोरोना पॉजिटिव

विधानसभा सत्र में भाग लेने वाले भाजपा विधायक पब्बाराम विश्नोई कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पब्बाराम के कोरोना की रिपोर्ट आने से पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भाजपा के सभी विधायकों से सदन में मिले थे। ऐसे में आशंका है कि उनके संपर्क में आने से अन्य विधायकों को भी कोरोना ना हो जाए।

17/08/2020

कोटा के चेचट थाने को मिलेगा महाराणा मेवाड़ विशिष्ट सम्मान

उदयपुर। महाराणा मेवाड़ चैरिटेबल फाउंडेशन की ओर से पुलिस थाना चेचट, कोटा ग्रामीण को महाराणा मेवाड़ विशिष्ट सम्मान से 1 मार्च को सम्मानित किया जाएगा।

24/02/2020

महाराणा प्रताप पर विवादित बयान देकर घिरे गुलाबचंद कटारिया, आक्रोशित राजपूतों ने पोस्टर पर स्याही पोती

राजस्थान के योद्धा महाराणा प्रताप पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के राजसमंद उपचुनाव की जनसभा में विवादित टिप्पणी पर गुस्साए राजपूत समाज के लोग मंगलवार को करणी सेना के नेतृत्व में भाजपा ऑफिस पहुंचे और कटारिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद दफ्तर के बाहर कटारिया के फोटो पर विरोध स्वरुप स्याही पोत दी।

14/04/2021

वसुंधरा ने नरेन्द्र मोदी को बताया विकास पुरुष, प्रधानमंत्री बनने की दी शुभकामनाएं

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने नरेन्द्र मोदी को विकास पुरूष की संज्ञा देते हुए उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी है।

31/05/2019

बीकानेर : कार की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, 3 घायल

श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को कार की चपेट में आने से बस का इंतजार कर रही दो बालिकाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कार चालक सहित तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर भेज दिया गया।

17/11/2019

भाजपा ने चुनाव का ध्रुवीकरण किया, जनता का फैसला हमारे पक्ष में आएगा : गहलोत

सीएम अशोक गहलोत दिल्ली से जयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने कहा कि ईवीएम को लेकर लगातार शिकायतें आ रही थी, जिसे लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की गई है।

22/05/2019