Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विश्व पर्यावरण दिवस पर राजस्थान पुलिस अकादमी में वृक्षारोपण कार्यक्रम, लगाए गए 100 से ज्यादा पौधे

अन्तर्राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस के अवसर पर पुलिस अकादमी में वृक्षारोपण किया गया। अकादमी परिसर में विभिन्न स्थानों पर 100 से अधिक पौधे लगाएं गए।

05/06/2021

ये कैसा पोषाहार! बच्चों को दो सौ ग्राम की एक रोटी

उदयपुर। राज्य सरकार की ओर से प्रदेश के सरकारी स्कूलों में अध्ययनरत बच्चों को स्कूल से जुड़े रखने के उद्देश्य से पोषाहार बांटा जा रहा है।

12/10/2019

सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग पर रोक

सहकारिता रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के पवन ने एक आदेश जारी कर विभाग के अधिकरियों एवं कर्मचारियों को अपने कार्यस्थल पर सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग को रोकने के निर्देश जारी किए हैं।

05/10/2019

जयपुर के इस अस्पताल में महिला ने पांच बच्चों को दिया जन्म

शहर के चांदपोल स्थित जनाना हॉस्पिटल में एक महिला ने एक साथ 5 बच्चों को जन्म दिया। शहर के सांगानेरी गेट की रहने वाली 25 वर्षीय रुखसाना ने इन बच्चो को जन्म दिया है।

12/10/2019

शिक्षा मंत्री गोविन्द डोटासरा ने 66 बच्चों को यात्रा के लिए किया रवाना

शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने बच्चों को बस से फ्लैग आॅफ कर यात्रा के लिए रवाना किया। इस यात्रा के लिए सभी जिलों से दो-दो मेधावी बच्चों का चयन किया गया है।

23/10/2019

हिम्मत सिंह का कर्नल बैंसला पर निशाना, कहा- अपने बेटे की राजनीतिक स्थापना के लिए पटरियों को चुना

गुर्जर नेता हिम्मत सिंह गुर्जर ने गुर्जर आंदोलन के लिए कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की हठधर्मिता को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि कर्नल बैंसला ने अपने बेटे विजय सिंह बैंसला की राजनीतिक स्थापना एवं मीडिया में बने रहने के लिए रेल पटरियों को चुना है।

11/11/2020

पायलट ने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों से लिया राहत कार्यों का फीडबैक

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को विगत लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वार्ता कर संबंधित लोकसभा क्षेत्रों में कोरोना महामारी के चलते उपजे हालातों का जायजा तथा चलाए जा रहे राहत कार्यों का फीडबैक लिया।

28/04/2020