Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

जयपुर: 25 साल से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बेकरी की दुकान से की थी लाखों की चोरी

एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता को बड़ी सफलता मिली है। 25 साल से फरार ईनामी बदमाश को गलतागेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

02/12/2019

नरेगा योजना में विकसित होंगी नई नर्सरियां, मानसून में होगी पौधों की सप्लाई

मानसून के दौरान वृक्षारोपण को बढ़ावा देने के लिए राज्य नरेगा विभाग नरेगा श्रमिकों के माध्यम से नई नर्सरियां विकसित करेगा। इससे नरेगा श्रमिकों को रोजगार मिलेगा, वहीं बड़ी संख्या में पेड़ पौधे भी मिल जाएंगे। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के निर्देशों के बाद ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग ने सभी जिलों को इस बारे में गाइडलाइन दे दी है।

30/04/2020

शिक्षक संघ ने परीक्षा तिथि बढ़ाने के लिए दिया ज्ञापन

राजस्थान प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से शिक्षकों एवं विधार्थी हित में व्याख्याता परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने की मांग की है।

14/12/2019

मेलों-उत्सवों में जाने वाले श्रद्धालुओं को कराना पड़ेगा रजिस्ट्रेशन, गृह विभाग की ओर से गाइडलाइन जारी

धार्मिक मेलों, उत्सवों और कार्यक्रमों में शामिल होने वाले सभी श्रद्धालुओं को संबंधित जिला प्रशासन से रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके साथ ही श्रद्धालुओं को अपने राज्य में मौजूद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जिला अस्पताल, मेडिकल कॉलेज से निर्धारित प्रारूप में प्राप्त स्वास्थ्य प्रमाण पत्र और नेगेटिव आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट साथ रखनी होगी।

05/02/2021

चुनाव परिणाम की गर्मी संग तापमान ने भी दिखाए तेवर

राज्य में चुनाव परिणाम की गर्मी के साथ-साथ तापमान के बढ़ने से लोग परेशान रहे। चूरू में दिन का तापमान 43.2 डिग्री दर्ज होने से लोग गर्मी से बेहाल रहे

24/05/2019

कांस्टेबल, टीचर, रोडवेज कर्मचारी सहित 37 पॉजिटिव, एक मौत

उदयपुर। जिले में सोमवार को 37 पॉजिटिव रोगी सामने आए हैं जिनमें तीन कोरोना वॉरियर्स, 23 क्लोज कांटेक्ट, 10 नए केस व एक प्रवासी रोगी है। कोरोना रोगियों का यह आंकड़ा बढ़ कर अब 1681 हो गया है।

10/08/2020

भाजपा ने बीकानेर में सुशीला राजपुरोहित और भरतपुर में शिवानी दायमा को बनाया मेयर प्रत्याशी

निकाय चुनावों के नतीजे घोषित होने के बाद अब सबकी निगाहें 26 नवंबर को होने वाले निकाय प्रमुख के चुनाव पर टिकी है। कांग्रेस और भाजपा की ओर से स्पष्ट बहुमत वाले निकायों में बोर्ड बनाने के साथ ही कुछ निकायों में निर्दलीयों को साथ लेकर अपने बोर्ड बनाने की कोशिशें की जा रही है।

21/11/2019