Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

गहलोत के पास बहुमत है तो बाड़ाबंदी क्यों: कटारिया

Thursday, July 23, 2020 23:20 PM
गुलाबचंद कटारिया (फाइल फोटो)

उदयपुर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काफी तनाव में हैं। कटारिया ने कहा कि गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि जो वीडियो है उसकी जांच अमेरिका की एजेंसी से करा ली जाए। इससे लगता है कि उन्हें भारतीय प्रौद्योगिकी व्यवस्था पर भरोसा नहीं है।

कटारिया ने एकबार फिर अपना सवाल दोहराया कि सीएम के एक ओएसडी किस हैसियत से वीडियो बनाते व जारी करते हैं। मुख्यमंत्री का मन-मस्तिष्क बहुत दबाव में है। वे कहते हैं कि उनके पास बहुमत है तो बाड़ाबंदी किसलिए की हुई है। झगड़ा इनका आपसी है। भाजपा ने इनसे नहीं कहा कि 18 माह तक आपस में बात मत करो।

कटारिया के अनुसार जब गहलोत हाउस में आते थे तो पायलट चले जाते थे। जब पायलट आते तो गहलोत चले जाते। यह तो पहले ही दिन से था जब गहलोत को मजबूरी में पायलट को उप मुख्यमंत्री बनाना पड़ा। विधायकों को रात 10 बजे नोटिस जारी करती है व रात 1 बजे चस्पा करती है। ऐसी क्या विपदा आई कि सुबह का भी इंतजार नहीं कर पा रहे, यह इनकी बौखलाहट को दर्शा रहा है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

परिचित ने फोन कर व्यापारी को बुला कमरे में बिठाया, लड़की ने ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़

शहर के महामंदिर इलाके में रहने वाले एक व्यापारी को उसके परिचित ने फोन कर अशोक उद्यान के पीछे एक अपार्टमेंट पर बुलाया। यहां किसी युवती ने अश्लील हरकतें की और फिर चली गई। तब चार पांच लोग हथियार लेकर कमरें पर आए और ब्लैकमेल करने के साथ 1 करोड़ की फिरौती मांगी।

19/09/2019

बार एसोसिएशन के अध्यक्षों ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, हैरिटेज निगम में मुस्लिम महापौर बनाने का किया समर्थन

अधिवक्ताओं की संस्था दी बार एसोसिएशन और दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट बार एसोसिएशन के अध्यक्षों ने जयपुर हैरिटेज में मुस्लिम महापौर बनाने का समर्थन करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है।

05/11/2020

जनरल सगत सिंह की प्रतिमा का अनावरण

शहीद जनरल सगत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया गया। सामारोह में मुख्य सचिव डीबी गुप्ता ने की बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि सगत सिंह के इतिहास को राजस्थान में स्कूली बच्चे पढ़ेंगे।

13/07/2019

जयपुर: कोचिंग में फीस को लेकर छात्र से मारपीट

एक निजी कोचिंग में छात्र से फीस की बात को लेकर मारपीट की गई। मदर्स कोचिंग में छात्र गौरव मीणा मारपीट की गई है।

24/10/2019

अलवर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना दुर्भाग्यपूर्ण: अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले की कड़ी निंदा करते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

08/05/2019

बच्ची को बंद करने के मामले में कंपनी के 2 कर्मचारियों को किया गिरफ्तार

रूपनगढ़ कास्वां की ढाणी में एक वित्त कम्पनी द्वारा एक आवास की कुर्की की कार्रवाई के दौरान आवास में ही बंद कर दी गई मासूम बच्ची के मामले में पुलिस ने कंपनी के 5 कर्मियों को नामदर्ज करके 2 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।

17/02/2020

CM गहलोत ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग की

मुख्यमंत्री ने लिखा कि केन्द्र सरकार ने पूर्व में 16 विभिन्न परियोजनाओं को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिया है, लेकिन राजस्थान की किसी भी परियोजना को यह दर्जा प्राप्त नहीं हुआ है।

06/02/2020