Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

खमनोर से दो नकाबपोश युवकों ने किया किशोर का अपहरण

Friday, July 24, 2020 22:50 PM
logo

उदयपुर। राजसमंद जिले के खमनोर थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोर का दो नकाबपोश युवकों ने अपहरण कर लिया लेकिन पहाड़ी बस स्टैंड पर मौका पाकर किशोर अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर सीधा हाथीपोल थाने पहुंचा और आपबीती सुनाई।

खमनोर निवासी मनोहरलाल पालीवाल का 14 वर्षीय बेटा मेहुल पालीवाल दो नकाबपोश अपहर्ताओं के चंगुल से पहाड़ी बस स्टैंड चेतक सर्कल से छूट कर भागता सीधा हाथीपोल थाने पहुंचा। इस दौरान रास्ते में दो-तीन बार गिर गया जिससे वह कीचड़ से सन गया। उसने बताया कि खमनोर में वह अपने मकान के गेट के लिए कारीगर के वहां जा रहा था कि मारुति वैन में नकाब बांधे दो युवक आए और उसे जबरन गाड़ी में डाल कर ले गए। कीर की चौकी की तरफ ले जाने की बात कर रहे थे। पहाड़ी बस स्टैंड पर वह उनका हाथ छुड़ा कर वैन से कूद कर थाने पर आया।

उसने बताया कि उसके पिता महावीर कॉलेज के मैनेजमेंट का काम देख रहे हैं। हाथीपोल थानाधिकारी आदर्श कुमार परिहार ने तुरन्त इसकी सूचना जिला पुलिस अधीक्षक व अन्य आलाधिकारियों को दी। खमनोर थाने में किशोर के पिता ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। बताया गया है कि अपरान्ह साढ़े तीन बजे किशोर का रक्त तलाई के बीच के रास्ते से उठा कर वैन में डाल कर अपहरण किया था। फिलहाल खमनोर थाना पुलिस के आने पर ही पूरे मामले के घटनाक्रम का राजफाश होगा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में 13 लोकसभा सीटों पर हुआ 68.25% मतदान, सबसे अधिक बाड़मेर में

गत लोकसभा चुनाव में इन 13 सीटों पर मतदान प्रतिशत 64.27 था तथा पूरे राज्य में कुल मिलाकर 63.11 प्रतिशत मतदान हुआ था।

29/04/2019

मुख्यमंत्री गहलोत का महत्वपूर्ण निर्णय, सैनिक स्कूल के छात्रों के लिए आय सीमा और छात्रवृति राशि बढ़ाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के सैनिक स्कूलों में अध्ययनरत छात्रों को दी जाने वाली छात्रवृति एवं आय श्रेणी में संशोधन करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। चित्तौड़गढ़ एवं झुंझुनूं स्थित सैनिक स्कूलों में अध्ययनरत राजस्थानी विद्यार्थियों को अब राज्य सरकार की ओर से शिक्षण शुल्क के लिए छात्रवृति राशि 10000-25000 रुपए से बढ़ाकर 15000-37500 रुपए की जाएगी।

23/11/2020

राज्यपाल कलराज मिश्र ने देश को पहली डबल स्टैक लॉन्ग हॉल कंटेनर ट्रेन समर्पित करने पर दी बधाई

राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डब्ल्यूडीएफसी) के 306 किलोमीटर लंबे न्यू रेवाड़ी-न्यू मदार खंड को राष्ट्र को समर्पित करने के लिए बधाई दी है। मिश्र ने न्यू अटेली से न्यू किशनगढ़ के लिए विश्व के पहले डबल स्टैक लॉन्ग हॉल कंटेनर ट्रेन को मोदी द्वारा झंडी दिखाकर रवाना करने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि राजस्थान के लिए यह केंद्र सरकार की ऐतिहासिक विकास पहल है।

07/01/2021

38 शहरों और 1640 गांव ढाणियों में पेयजल संकट, टैंकरों के जरिए की जा रही पेयजल सप्लाई

प्रदेश में तापमान में बढ़ोतरी होने के साथ ही पानी का संकट भी बढ़ने लगा है। राज्य के 38 शहरों और 1600 गांव-ढाणियों में पेयजल की समस्या सामने आ रही है। इन प्रभावित क्षेत्रों में टैंकरों के जरिए पानी का परिवहन किया जा रहा है।

27/05/2020

महिला व स्टूडेंट कर रहे थे मादक पदार्थ की सप्लाई

पुलिस आयुक्तालय की सीएसटी टीम ने सदर, प्रताप नगर और शिवदासपुरा थाना पुलिस के साथ मिलकर शहर के अलग-अलग स्थानों पर मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाले आठ मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

19/02/2020

प्रदेश में 2 अगस्त से नहीं खुलेंगे स्कूल, 5 मंत्रियों की समिति तय करेगी शिक्षण संस्थाओं को खोलने की तिथि

राज्य मंत्रिपरिषद की गुरुवार को हुई बैठक में शिक्षण संस्थाओं को पुन: प्रारम्भ करने के लिए हुए सैद्धांतिक निर्णय के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शिक्षण संस्थाओं को खोलने की तिथि और एसओपी के संबंध में निर्णय लेने के लिए पांच मंत्रियों की एक समिति गठित की है।

24/07/2021

दुष्कर्म पीड़िता की अस्पताल में मौत, जयपुर पुलिस की दबंगई से परेशान होकर लगाई थी आग

वैशाली नगर दुष्कर्म पीड़िता ने सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़िता की सोमवार सुबह करीब 5 बजे मौत हुई।

29/07/2019