Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 9th of March 2021
 
राजस्थान

ट्रक भिड़े,चालक-परिचालक सहित तीन जिंदा जले

Monday, December 30, 2019 21:30 PM
पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के रतलाम में भिड़न्त के बाद ट्रक में लगी आग व हादसे में जलकर राख हुआ ट्रक।

दलोट। पड़ोसी  राज्य मध्यप्रदेश के रतलाम में रविवार देर रात दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग में चालक-परिचालक सहित तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक रतलाम नगर के घटला ब्रिज पर रविवार रात 2 बजे दो ट्रकों की ट¢कर के बाद एक ट्रक में आग लग गई और उसमें सवार तीन लोग जिंदा जल गए, एक अन्य गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मृतक खरगोन जिले के रहने वाले  हैं। जानकारी के मुताबिक मिर्च लदा एक ट्रक खरगोन से अजमेर की ओर जा रहा था कि घटला ब्रिज पर सामने से आ रहे मार्बल लदे ट्रक आ टकराया। यह ट्रक जावरा से इंदौर की ओर जा रहा था। ट¢कर के बाद मिर्च लदे ट्रक में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही रतलाम, नामली से फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची। दुर्घटना की वजह से घायल जलते ट्रक में ही फंसे रह गए और तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मिर्च लदे आयशर ट्रक का चालक विष्णु भास्करे निवासी बमनाला (36) और सहायक ड्राइवर रमेश जमरे निवासी धूपी (35) जिंदा जल गए। एक अन्य मृतक की पहचान करने में पुलिस जुटी है।

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में हालात काबू नहीं आ रहे तो CRPF मांग लें मुख्यमंत्री गहलोत: पूनिया

भारतीय रिजर्व बैंक की घोषणाओं पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि इससे किसानों और उद्यमियों को बड़ी राहत मिलेगी।

18/04/2020

शहर की तंग गलियों में आगजनी की घटनाओं पर होगा कंट्रोल : लाटा

नगर निगम के महापौर विष्णु लाटा ने कहा कि शहर की तंग गलियों में आगजनी की घटना होने पर फोम और पानी के सिलेंडरों से लैंस बाइक्स का प्रयोग किया जाएगा जिससे भीड़-भाड़ और तंग इलाकों में जल्दी से पहुंचकर आग पर काबू पाया जा सके।

15/06/2019

वार्डों के पुनर्गठन और परिसीमन पर अंतरिम रोक से इनकार

राजस्थान हाईकोर्ट ने स्थानीय निकायों में सीटों का निर्धारण और वार्डों के पुनर्गठन पर अंतरिम रोक लगाने से इनकार कर दिया है।

08/08/2019

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना संक्रमित, मुख्यमंत्री गहलोत ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रघु शर्मा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण आने पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

23/11/2020

बाल अपचारियों की जमानत अर्जी पर शिकायतकर्ता को नोटिस क्यों

राजस्थान हाईकोर्ट ने बाल अपचारियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट की ओर से संबंधित प्रकरण के शिकायतकर्ता को नोटिस जारी करने के प्रावधान पर केन्द्र सरकार

28/05/2019

बाड़मेर कोर्ट का फैसला: सीमा पार से आए विस्फोटक मामले में 10 आरोपियों को उम्र कैद

11 साल तक चले कोर्ट के ट्रायल के बाद पंजाब को दहलाने की साजिश रचने वाले 10 आरोपियों को बाड़मेर न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुना दी।

25/08/2020

‘जनता का घोषणा पत्र: स्कूल, कॉलेज-विवि में रिक्त पद भरने की दरकार

आज के दौर में देश के साथ ही प्रदेशभर के सरकारी स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालयों में बड़ी संख्या में पद रिक्त पड़े हैं, जिससे समय पर बच्चों की पढ़ाई और सिलेबस भी पूरा नहीं हो रहा है।

01/05/2019