Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
राजस्थान

जोधपुर: रात में महिला का अपहरण कर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Saturday, February 15, 2020 01:35 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर। जिले के ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला का घर से अपहरण करने के बाद उससे दुष्कर्म करने का मामला पुलिस ने शुक्रवार रात को दर्ज किया। इधर पीड़िता का शनिवार सुबह मेडिकल करवाया गया है। नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है। शनिवार को भोजासर पुलिस ने बताया, कि 25 वर्षीया विवाहिता ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया, कि गांव का व्यक्ति 13 फरवरी की रात्रि को उसके घर आया और उसको अपहरण कर अपने साथ लेकर गया। वहां उसे डरा धमका कर उसके साथ दुराचार किया। इस बारे में अपहरण एवं दुष्कर्म में केस दर्ज किया गया है।


महिला के गले से कंठी लूटी
पीपाड़ शहर थाने में दी रिपोर्ट में राधाकृष्ण मंदिर रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले जगदीश पुत्र श्रीराम माली ने पुलिस को बताया, कि 14 फरवरी की शाम के समय उसकी बड़ी मां घर की तरफ आ रही थी। इस दौरान बाइक पर आए बदमाशों ने उनके गले में पहनी कंठी लूट कर ले गए।

यह भी पढ़ें:

दो दिवसीय यूथ फेस्ट अभ्युदय शुरु

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में शुक्रवार को इसके दो दिवसीय नेशनल इंटर कॉलेज यूथ फेस्ट अभ्युदय की शुरुआत हुई।

22/11/2019

राजस्थान 10वीं बोर्ड में भी बेटियों का दबदबा

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, अजमेर की ओर से आयोजित सैकण्डरी परीक्षा के परिणाम में एक बार फिर बेटियां का दबदबा रहा।

04/06/2019

देश के घटनाक्रमों पर अपना मौलिक नजरिया बनाए रखें युवा : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विद्यार्थियों से आह्वान करते हुए कहा कि उन पर देश के ताने-बाने और सामाजिक सौहार्द्र को बनाए रखने की बड़ी जिम्मेदारी है।

29/02/2020

फिल्मों में सफल नहीं हुआ तो बन गया डीजल चोर

हरमाड़ा इलाके में हिन्दुस्तान पेट्रोलियम की पाइप लाइन से डीजल चोरी करने वाले गिरोह ने इसके लिए चार माह तक हर रोज पांच घंटे रात में खुदाई कर सुरंग बनाई थी।

30/06/2019

गंगापुर सिटी में तनाव बरकरार, दोनों पक्षों से समझाइश में जुटा प्रशासन

सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में विश्व हिन्दु परिषद (विहिप) के स्थापना दिवस पर निकाली जा रही रैली पर पथराव से उत्पन्न तनाव के बाद क्षेत्र में आज भी निषेधाज्ञा जारी है और इंटरनेट सेवा बंद है। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।

26/08/2019

अशोक गहलोत को मोदी, वसुंधरा, पायलट सहित तमाम नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का शुक्रवार को जन्म दिवस है, लेकिन लोकसभा चुनावों के प्रचार में पूरे दिन व्यस्त रहने के कारण कोई कार्यक्रम नहीं होगा।

03/05/2019

निलंबन की कार्रवाई में भी दोगला बर्ताव करती है सरकार

निकाय संस्थाओं और पंचायती राज संस्थाओं में संस्था प्रमुखों और सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करने में राज्य सरकार भी दोगला बर्ताव करती है।

11/12/2019