Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

पाकिस्तान की हरकतें अच्छी नहीं है, इसलिए दूसरे देश भी उसे पसंद नहीं करते: शशि थरुर

Friday, September 06, 2019 02:40 AM
शशि थरूर ने कहा कि देश के जिस तरह के हालात हो गए है उन्हें समझने और देश की स्थिति संभालने की जरूरत है।

जोधपुर। ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ. शशि थरूर ने कहा कि देश के जिस तरह के हालात हो गए है उन्हें समझने और देश की स्थिति संभालने की जरूरत है। पूर्व केंद्रीय मंत्री थरुर शुक्रवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में यह बात कही। वे यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने जोधपुर आए थे। उनका जोधपुर पहुंचने पर स्वागत किया गया।  इस दौरान शशि थरूर ने हाल ही में चंद्रयान के परीक्षण को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने पाकिस्तान को लेकर साफ कहा, कि पाकिस्तान की हरकतें अच्छी नहीं है इसलिए दूसरे देश भी उसे पसंद नहीं कर रहे है। बुरे कामों का नतीजा भी बुरा होगा।

जोधपुर पहुंचने पर ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस की ओर से उनका स्वागत किया गया। ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस जोधपुर इकाई के अध्यक्ष दीपकसिंह गहलोत ने बताया, कि शाम को डॉ. शशि थरूर ने रेजिडेंसी रोड स्थित होटल रेडिसन में इंडिया इन क्राइसस विषय पर वरिष्ठ पत्रकार व एन्थ्रो.एआई के संस्थापक नरेन्द्र नाग के साथ संवाद किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत, आलिम जावेरी, लूणी विधायक महेन्द्र विश्नोई एवं शहर विधायक मनीषा पंवार भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में राजस्थान इकाई की अध्यक्ष रूक्मणी कुमारी, उपाध्यक्ष सचिन माथुर व सचिव शास्वत पुरोहित ने भी  शिरकत की। इस मौके शहर के उद्योग, आईटी, चिकित्सा सेवा सहित विभिन्न विषय के विशेषज्ञ उपस्थित थे ।

यह भी पढ़ें:

परिवहन मंत्री के निर्देश पर NHAI और टोल प्रबंधक को नोटिस, आरटीओ के निरीक्षण के दौरान मिली खामियां

प्रादेशिक परिवहन कार्यालय जयपुर की निरीक्षण टीम को राष्ट्रीय राजमार्गों पर निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के निर्देश पर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) को नोटिस दिया गया है।

01/03/2021

बूंदी में एसीबी की कार्रवाई, बिजली विभाग का लाइनमैन 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बूंदी जिले के मंडावरा में विद्युत विभाग के लाइनमैन को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी लाइनमैन ने परिवादी रामलक्ष्मण गुर्जर से उसके खेत में लगे ट्रांसफार्मर की बुचिंग डालने और उसकी मरम्मत करने की एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

30/06/2020

एकता के सूत्र में बंधा हुआ है पूरा प्रदेश : मिश्र

प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि भाषा की विभिन्नता के बावजूद पूरा देश एकता के सूत्र में गुंथा हुआ है।

25/12/2019

राजस्थान के 49 निकायों में सात बजे से हो रहा मतदान, 7942 उम्मीदवार आजमा रहे किस्मत

राजस्थान के 24 जिलों की 49 नगर निकायों में शनिवार को सुबह 7 से शाम 5 बजे तक ईवीएम मशीनों द्वारा मतदान कराया जाएगा।

15/11/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1.12 लाख के पार, अब तक 1315 लोगों की मौत

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में शनिवार की सुबह 813 नए मरीज सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 12 हजार 103 तक पहुंच गया है, जबकि 7 मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1315 हो गई है।

19/09/2020

बालक की हत्या कर पिटवाया गुमशुदगी का ढिंढोरा

उदयपुर। गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के काया गांव के निकट एक युवक ने अपने रिश्तेदार बालक की गला दबाकर हत्या कर शव पत्थरों के नीचे दबा दिया व बाद में गांव में ढिंढोरा पिटवाया कि बालक लापता है।

27/12/2019

भारतीय टीम का होगा चयन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में तीन अगस्त से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी।

20/07/2019