Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
राजस्थान

बूंदी: नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले पुलिसकर्मी का काला मुंह कर बंधक बनाया

Wednesday, February 12, 2020 01:15 AM
ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक।

हिण्डौली।  क्षेत्र के ग्राम सुखपुरा में बुधवार शाम को एक पुलिसकर्मी द्वारा गांव की नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ करने पर ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिसकर्मी को पकड़कर काला मुंह किया और रस्सी से हाथ बांध दिए। बाद में पुलिस को सुपुर्द कर दिया। 

ग्रामीण व परिजन बालिका को लेकर हिण्डौली थाने में पहुंचे और आरोपी पुलिसकर्मी महेश शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दी।  पुलिस ने पुलिसकर्मी महेश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिसकर्मी महेश शर्मा की रिपोर्ट पर बालिका के परिजन व ग्रामीणों के खिलाफ पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर काला मुंह करने आदि के मामले में मामला दर्ज किया है।
 
जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बुधवार शाम को चार बजे करीब बालिका खेत से घर पर आ रही थी कि रास्ते में एक पुलिसकर्मी मिला। जिसने उससे मटर मांगे और गांव के एक व्यक्ति का पता पूछा तो बालिका ने उसका पता बता दिया और मटर दिए थे। 
 
इसी दौरान पुलिसकर्मी ने उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की। जिस पर आस-पास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिसकर्मी महेश शर्मा को पकड़कर घर पर रोक दिया और बाद में पुलिस को सूचित कर दिया। जिससे हिण्डौली थाना से पहुंची पुलिस को आरोपी पुलिसकर्मी को सुपुर्द कर दिया। इसके बाद सुखपुरा सहित आस-पास के गांवों से परिजन व रिश्तेदार काफी संख्या में हिण्डोली थाने में पहुंचे।
 
डीएसपी श्यामसुंदर विश्नोई व थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर से बातचीत कर आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी महेश वहीं के एक परिवाद के मामले में ग्राम सुखपूरा में गया था। जहां उसे बंधक बनाकर मारपीट की। इधर, डीएसपी श्यामसुंदर विश्नोई ने बताया कि दोनो पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें:

डीआईजी विजिलेंस की रिपोर्ट में खुलासा, सिपाही ने थानागाजी दुष्कर्म की वारदात को दबाया था

अलवर के थानागाजी में पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप करने वाले मामले में पुलिस महानिदेशक की सक्रियता से सभी आरोपी जेल जा चुके हैं।

26/05/2019

राज्यपाल सोमवार को जाएंगे श्री कर्ण नरेन्द्र कृषि विश्वविद्यालय, सौर ऊर्जा संयंत्र का करेंगे लोकार्पण

राज्यपाल कलराज मिश्र सोमवार को जोबनेर जाएंगे। वह जोबनेर में श्री कर्ण नरेन्द्र कृषि विश्वविद्यालय में जैविक खाद उत्पादन एवं बायोगैस तकनीक में नवीनतम प्रगति के लिए 21 दिवसीय शीतकालीन प्रशिक्षण का शुभारंभ करेंगे।

10/11/2019

एसजी एडवरटाइजिंग को मिला अवार्ड

जयपुर में रेडियो सिटी की ओर से राजस्थान आइकॉन अवार्ड समारोह में एसजी एडवरटाईजिंग को एडवरटाईजिंग सॉल्यूशन व मीडिया प्लानिंग में सर्वश्रेष्ठ कार्य का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

23/10/2019

नए निगमों का क्षेत्र तय, नए सिरे से होगा वार्डों का परिसीमन

जयपुर, जोधुपर और कोटा में नवगठित नगर निगमों के लिए वार्ड क्षेत्र तय कर दिए गए है। इसमें तीनों शहरों की नगर निगमों में जो वार्ड शामिल किए जाएंगे।

19/10/2019

जारी रहेगी जल परिवहन सुविधा : कल्ला

प्रदेश में पेयजल व्यवस्था और सूखाग्रस्त इलाकों में पानी पहुंचाने पर जलदाय मंत्री बीडी कल्ला ने सभी अफसरों को सजग रहने और जवाबदेही से काम करने के लिए कहा है।

04/07/2019

बीसलपुर बांध का जलस्तर पहुंचा 315 आरएल मीटर

राजस्थान में बारिश का दौर जारी रहने से राजधानी जयपुर सहित कई स्थानों को पेयजल आपूर्ति का मुख्य स्रोत टोंक जिले में स्थित बीसलपुर बांध लगभग लबालब हो चुका है और आज सुबह तक उसका जल स्तर 315 आरएल मीटर पहुंच गया।

18/08/2019

‘तोत्तो चान‘ में कलाकार पेश करेंगे अनोखे स्कूल और एक बच्ची की दास्तां

यह नाटक जापानी लेखक तेत्सुको कुरोयानागी द्वारा लिखित प्रसिद्ध उपन्यास ‘मेडोगिवा नो तोत्तो चान‘ पर आधारित है।

01/06/2019