Dainik Navajyoti Logo
Saturday 8th of August 2020
 
राजस्थान

बूंदी: नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले पुलिसकर्मी का काला मुंह कर बंधक बनाया

Wednesday, February 12, 2020 01:15 AM
ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक।

हिण्डौली।  क्षेत्र के ग्राम सुखपुरा में बुधवार शाम को एक पुलिसकर्मी द्वारा गांव की नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ करने पर ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिसकर्मी को पकड़कर काला मुंह किया और रस्सी से हाथ बांध दिए। बाद में पुलिस को सुपुर्द कर दिया। 

ग्रामीण व परिजन बालिका को लेकर हिण्डौली थाने में पहुंचे और आरोपी पुलिसकर्मी महेश शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दी।  पुलिस ने पुलिसकर्मी महेश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिसकर्मी महेश शर्मा की रिपोर्ट पर बालिका के परिजन व ग्रामीणों के खिलाफ पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर काला मुंह करने आदि के मामले में मामला दर्ज किया है।
 
जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बुधवार शाम को चार बजे करीब बालिका खेत से घर पर आ रही थी कि रास्ते में एक पुलिसकर्मी मिला। जिसने उससे मटर मांगे और गांव के एक व्यक्ति का पता पूछा तो बालिका ने उसका पता बता दिया और मटर दिए थे। 
 
इसी दौरान पुलिसकर्मी ने उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की। जिस पर आस-पास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिसकर्मी महेश शर्मा को पकड़कर घर पर रोक दिया और बाद में पुलिस को सूचित कर दिया। जिससे हिण्डौली थाना से पहुंची पुलिस को आरोपी पुलिसकर्मी को सुपुर्द कर दिया। इसके बाद सुखपुरा सहित आस-पास के गांवों से परिजन व रिश्तेदार काफी संख्या में हिण्डोली थाने में पहुंचे।
 
डीएसपी श्यामसुंदर विश्नोई व थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर से बातचीत कर आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी महेश वहीं के एक परिवाद के मामले में ग्राम सुखपूरा में गया था। जहां उसे बंधक बनाकर मारपीट की। इधर, डीएसपी श्यामसुंदर विश्नोई ने बताया कि दोनो पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें:

मोदी सरकार को मनमोहन सिंह की बातों को गंभीरता से लेना चाहिए : गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि केंद्र सरकार को मनमोहन सिंह की बातों को गंभीरता से लेना चाहिए। एनडीए सरकार के कुप्रबंधन के कारण देश की इकोनॉमी बुरी स्थिति में है।

01/09/2019

निगम प्रशासन, आयुक्त और महापौर भ्रष्टाचार में लिप्त : लाहोटी

भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने कहा कि कांग्रेस के अल्प कार्यकाल में ही पूरे नगर निगम की व्यवस्था पूर्णतया चरमरा गई है।

19/10/2019

कमेटी के सुझावों के आधार पर खुलेंगे धर्मस्थल : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि धर्मस्थल खोलने के लिए गठित कमेटी धार्मिक स्थलों की स्थिति, सोशल डिस्टेसिंग, सेनेटाइजेशन सहित अन्य हेल्थ प्रोटोकॉल के साथ संक्रमण से बचाव के उपायों पर विमर्श कर इनको खोलने के संबंध में सुझाव देगी।

08/06/2020

कोरोना अपडेट: बयाना का कसाईपाड़ा बना हॉटस्पॉट, प्रदेश में अबतक कुल 1141 मरीज

राजस्थान में गुरूवार को कुल 65 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। प्रदेश के 5 जिलों के बाद अब भरतपुर के बयाना का कसाईपाड़ा नया हॉटस्पॉट बन रहा है। भरतपुर के 23 नए मरीजों में से यहां गुरूवार को एक ही दिन में 22 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं अजमेर में 17 दिन बाद एक नया मरीज मिला है। हालांकि यह पहले से रेलवे म्यूजियम में क्वारेंटाइन था।

16/04/2020

प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ता बांटेंगे थैले, 31 अक्टूबर तक चलेगा अभियान: सतीश पूनिया

अफसोस की बात यह है कि दिव्यांग को, महिलाओं को, बीमार लोगों के भी तबादले दिए गए, इसे सरकार अपनी परफॉर्मेंस में गिन रही रही है।

01/10/2019

फ्रांस पहुंची पर्यटक ने कहा, फिर आना चाहूंगी उदयपुर

उदयपुर। लॉकडाउन में उदयपुर फंसे विदेशी पर्यटकों को उनके देश पहुंचाने के क्रम में इस माह दो पर्यटकों को उनके घर फ्रांस एवं लंदन पहुंचाया गया।

08/06/2020

ख्वाजा के मोदी की चादर पेश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से अजमेर स्थित महान सूफीसंत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश कर जियारत की।

26/02/2020