Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

राज्य का बजट हर वर्ग की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगा:पायलट

Monday, February 17, 2020 00:10 AM
सचिन पायलट कि पत्रकारों बात

उदयपुर। निजी समारोह में लेकसिटी आए राज्य के उपमुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि शीघ्र पेश होने वाला राजस्थान सरकार का बजट राज्य के सभी वर्गों को राहत देगा। पायलट ने पत्रकारों के सवालों पर कहा, बजट प्रदेश की आमजन की आवश्यकताओं और अपेक्षाओं की पूर्ति करेगा। पायलट ने सीएए के विरोध पर कहा कि संविधान के दायरे में रह कर अपनी बात रखने का हक सभी को है। विरोध को बलपूर्वक दबाना सही कदम नहीं है। उन्होंने यूनिवर्सिटी, कॉलेजों में घुस कर लाठीचार्ज व छात्रों पर हमले करने की निंदा की।

पायलट बाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा की माता स्वर्गीय  निर्मल कांता खेड़ा के देहावसन पर उनके निवास स्थान पर गए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की इस अवसर पर विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत ,लाल सिंह झाला, पंकज कुमार शर्मा, डॉक्टर अर्जुन सिंह चुंडावत ,गोवर्धन सिंह चौहान ,केपी सिंह ,फिरोज अहमद शेख और भगवान सोनी आदि उपस्थित थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सामाजिक संगठनों ने जवाब देही कानून की मांग को लेकर निकाली रैली

सामाजिक संगठनों ने जवाब देही कानून की मांग को लेकर रैली निकाली। रैली की शुरुआत शहीद स्मारक से हुई, जो मुख्यमंत्री आवास जा रही थी।

25/02/2020

उदयपुर, में तीन नए रोगी, जिले में कुल 830 मरीज

उदयपुर। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं। इनमें भूपालपुरा स्थित एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर की पत्नी एक बच्चे के बाद सात वर्षीय बच्चा भी पॉजिटिव आया है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ज्यादा सचेत हो गया है और उनके क्लोज कांटेक्ट वालों की सघन स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। रोगियों का आंकड़ा बढ़ कर 80 हो गया है।

10/07/2020

कोरोना अपडेट: धीरे-धीरे कम हो रहा संक्रमण, 24 घंटे में 101 नए रोगी मिले, 2 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमण अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। सोमवार को 101 नए संक्रमित सामने आए हैं। जयपुर में बड़ी राहत है। मार्च के अंतिम सप्ताह में जयपुर में जितने मरीज आ रहे थे, अब उतने ही मरीज आ रहे हैं। सोमवार को केवल 12 ही लोग ही संक्रमित मिले। अजमेर और जोधपुर में 22-22 संक्रमित रोगी मिले हैं।

09/02/2021

किसान कर्जमाफी और बेरोजगारों को भत्ता देने की घोषणा बेमानी साबित: कटारिया

उदयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने यहां रविवार को प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया।

08/12/2019

राजस्थान: 5वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड पांचवीं कक्षा की परिक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है, परिणाम राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड व अन्य सभी साइट्स

09/05/2019

सीबीएसई: प्रायोगिक परीक्षाओं की निगरानी एप से

उदयपुर। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीबीएसई की ओर से दसवीं और बारहवीं के प्रयोगात्मक परीक्षा का कार्यक्रम जारी हो गया है। ये परीक्षाएं एक जनवरी से सात फरवरी तक होंगी।

23/12/2019

युवक ने लव लेटर के साथ रिंग भेजकर विवाहित महिला को किया प्रपोज, मामला दर्ज

विवाहिता महिला के साथ एक मनचले युवक ने छेड़छाड़ की है। युवक ने खुलेआम लव लेटर के साथ रिंग भेजकर महिला को फ्रेंडशिप के लिए प्रपोज किया है। प्

11/06/2019