Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

मरजीवी कस्बे में शूटिंग, सुष्मिता सेन व चंद्रचूड़सिंह पर फिल्माएं सीन

Sunday, February 09, 2020 23:05 PM
अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ सैल्फी लेते हुए प्रंशसक एवं तैनात पुलिस जाप्ता।

निम्बाहेड़ा। अमेजॉन प्राईम की अपकमिंग वेब सीरीज आर्या की शूटिंग के लिए  अभिनेत्री सुष्मिता सेन, अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह, अनुपम खेर  के पुत्र सिंकंदर खेर पर रविवार को निम्बाहेड़ा के समीपस्थ ग्राम मरजीवी में डोडाचुरा एवं अफीम की कालाबाजारी पर आधारित सीन शूट किए गए।   


जानकारी के अनुसार अभिनेत्री सुष्मिता सेन डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह अमेजन प्राइम वीडियो के शो 'आर्या' में दिखेंगी। दर्शकों को बता दें इस शो की कहानी राजस्थान के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।  शो में वह मुख्य भूमिका में है, जिसका नाम 'आर्या'  है। अल सवेरे से ही फिल्म यूनिट गांव में पहुंचने के बाद आसपास के गांवों सहित निम्बाहेड़ा से भी कई लोगों का हुजूम  उमड़ पड़ा।

वही मरजीवी गांव में चल रही शूटिंग को दर्शकों ने अपने मोबाइल में भी कैद किया। अभिनेता चंद्रचूड़सिंह शनिवार को आए थे और रविवार को प्रात: शूटिंग के बाद वापस प्रस्थान कर गए। सुष्मिता सेन ने रविवार को पूरे दिन अपनी टीम के साथ फिल्म के सीन शूट किए। प्रशंसकों ने दोनों स्टार के साथ सैल्फियां ली। मौके पर कोतवाली थानाधिकारी हिमांशुसिंह मय जाब्ता हेतु तैनात रहे।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एसीबी की बड़ी कार्रवाई, खनिज विभाग का फोरमैन रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खनिज विभाग में फोरमैन को गिरफ्तार किया है। एसीबी ने फोरमैन भानु प्रताप को 11 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

03/03/2020

प्रदेश में कोरोना का कहर: 24 घंटे में आए 7359 नए रोगी, 31 मौतें, एक्टिव केस 50 हजार के पार

राजस्थान में कोरोना कहर जारी है। रोजाना संक्रमण के रिकॉर्ड बन रहे हैं। शुक्रवार को फिर प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ 7359 नए रोगी मिले हैं। रोगियों की ढेरों संख्या रोज आने से अब प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या पचास हजार पार होकर 53813 जा पहुंची है।

17/04/2021

जयपुर के रिद्धि-सिद्धि तिराहे पर जान जोखिम में डाल गुजरते हैं लोग

शहर की सड़कों पर ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का चलन हर तरफ बहुत बढ़ गया है। लोग इतनी जल्दी में घर से निकलते हैं कि जान की परवाह किए बिना ट्रैफिक रूल्स को तोड़कर रॉन्ग साइड निकलते हैं।

15/10/2019

पिता चाहते थे बने आईपीएस, मां ने कहा, बेटा दिल की सुन और बन गया डांसर

इंटरनेशनल डांस फेम माइकल जैक्सन की तरह ही डांस करने वाले जोधपुर के महामंदिर इलाके में रहने वाले युवराजसिंह के डांस को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर करने के बाद धड़ाधड़ एक ही रात में युवराजसिंह की किस्मत कुछ ऐसी चमकी कि हर कोई युवराज से बात करने व मिलने को बेताब नजर आ रहा है।

15/01/2020

पीटीईटी काउंसलिंग का रिजल्ट जारी

राजस्थान पीटीईटी बीए, बीएड और बीएससी की काउंसलिंग का रिजल्ट जारी किया गया है। रिजल्ट को आवेदक ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर देख सकते है।

23/07/2019

गहलोत ने किया छात्रसंघ कार्यालय का उद्धाटन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर पहुंचे। वे दो दिन कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। गहलोत ने कमला नेहरू महिला महाविद्यालय छात्रसंघ कार्यालय का उद्धाटन किया।

02/01/2020

जेएनयू कैंपस में हुए हमले के विरोध में राजस्थान यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

एनएसयूआई नेता जसविंदर चौधरी ने कहा कि केन्द्र सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने केलिए विपक्ष पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है।

06/01/2020