Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

शंभूपुरा-निम्बाहेड़ा के मध्य स्पीड ट्रायल 29 को

Wednesday, February 26, 2020 23:10 PM
file photo

चित्तौड़गढ़ । पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल के शंभूपुरा-निम्बाहेड़ा खंड में 29 फरवरी को 120 किमी. प्रति घंटा की गति से गति परीक्षण किया जाएगा।


 मंडल रेल प्रवक्ता ने बताया कि चित्तौड़गढ़-नीमच खंड के दोहरीकारण कार्य के तहत 29 फरवरी को रेल संरक्षा आयुक्त पश्चिम परिमंडल आर.के. शर्मा द्वारा निरीक्षण एवं गति परीक्षण किया जाएगा। दोहरीकरण कार्य के तहत चित्तौड़गढ़ से शंभूपुरा के मध्य कार्य पूर्व में ही पूर्ण किया जा चुका है तथा शंभूपुरा से निम्बाहेड़ा के मध्य दोहरीकरण के उपरांत रेल संरक्षा आयुक्त द्वारा यह निरीक्षण किया जाएगा।


इस दिन शाम 5   से रात्रि 8 बजे के मध्य शंभूपुरा से निम्बाहेड़ा स्टेशन के बीच विशेष निरीक्षण गाड़ी से 120 किमी. प्रति घंटा की गति से गाड़ी चलाकर गति परीक्षण किया जाएगा। आम जनता को इस दौरान रेल लाइनों से दूर रहने तथा सुरक्षा नियमों का पालन करने को कहा गया है। 

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र घटनाक्रम पर गहलोत का ट्वीट, संविधान की जीत हुई, भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया

यह उन सभी के लिए सबक है जो लोकतांत्रिक मूल्यों को तोड़-मरोड़ कर अपना वर्चस्व कायम करना चाहते हैं। सत्यमेव जयते।

26/11/2019

बायोगैस की आपूर्ति शुरू,पूरे देश में बीएस-6 र्इंधन अप्रेल से:संजीव सिंह

उदयपुर। इंडियन आॅयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने आगामी एक अप्रेल तक देश के सभी पेट्रोल पंपों पर श्रेष्ठ गुणवत्ता वाला भारत स्टेज-6 (बीएस-6) ग्रेड वाला पेट्रोल-डीजल आपूर्ति का लक्ष्य रखा है, साथ ही कंपनी ने कंप्रेस्ड बायोगैस सर्विस (सीबीजीएस) पर काम शुरू कर दिया है।

19/02/2020

दिल्ली हिंसा पर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, देश में चिंताजनक हालात

मुख्यमंती अशोक गहलोत ने दिल्ली में हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा देश में हालत चिंताजनक है। दिल्ली चुनावों के दौरान जिस तरह से ध्रुवीकरण करने का अभियान चलाया गया यह उसी का परिणाम है।

26/02/2020

लाटा और रफीक खान ने किया विकास कार्यों का शिलान्यास

महापौर विष्णु लाटा एवं विधायक रफीक खान ने विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

19/09/2019

बाइक सवार बदमाशों ने राहगीरों से छीने मोबाइल

राजधानी के गांधी नगर थाना इलाके में मात्र 15 मिनट के अंतराल में बाइक सवार दो बदमाशों ने दो लोगों से मोबाइल छीन लिए।

06/10/2019

शिक्षा विभाग ने जारी किया 141 अध्यापकों को नोटिस

शिक्षा विभाग ने खराब प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई करते हुए अलवर जिले के 141 वरिष्ठ अध्यापकों को नोटिस जारी किया गया है।

01/02/2020

जयपुर में ज्वैलर से लूटे 8 लाख के जेवर, 100 नंबर फेल, सूचना के बाद लेट पहुंची पुलिस

भांकरोटा थाना इलाके में लुटेरे ज्वैलर पर हमला कर 8 लाख रुपए की ज्वैलरी लूट ले गए। पीड़ित के परिजनों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी तो वहां तैनात पुलिसर्मी ने जवाब दिया कि यदि ज्यादा तेज आवाज में बात की तो फोन काट दूंगी। पीड़ित के पिता का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस 45 मिनट देरी से पहुंची।

05/12/2019