Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

SMS अस्पताल में मानवता शर्मसार, डॉक्टर ने बैड पर चढ़कर मरीज को लात-घूंसों से पीटा

राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाईमानसिंह चिकित्सालय में चिकित्सकों द्वारा इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

04/06/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र, CM अशोक गहलोत समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी धनतेरस की शुभकामनाएं

राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं केन्द्रीय मंत्रियों सहित कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

13/11/2020

अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने लाए एनआरसी:सिन्हा

चित्तौड़गढ़। पूर्व विदेश मंत्री एवं वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था इस समय गंभीर संकट से गुजर रही है, एवं देश की जनता का ध्यान इस ओर से हटाने के लिए ही एनआरसी एवं सीएए थोपने का काम सरकार द्वारा किया गया है।

21/01/2020

शराब दुकानों के कम आवेदन आने से ई-नीलामी की तारीख बढ़ाई, पांच चरणों में होगी ई-नीलामी

प्रदेश में शराब की दुकानों के आवेदन कम आने से आबकारी विभाग ने ई-नीलामी की तारीख को बढ़ा दिया। अब तीन मार्च से दस मार्च तक ई-नीलामी होगी। पहले मंगलवार से 27 फरवरी तक ई-नीलामी होनी थी। एक जानकारी के अनुसार इस बार आवेदन शुल्क से उम्मीद के मुताबिक आय नहीं हो सकी। इसका प्रमुख कारण शराब ठेकेदारों में रुचि नहीं होना है।

24/02/2021

ऊर्जामंत्री बी.डी. कल्ला ने वृद्धजनों व कुष्ठ आश्रम के लोगों को बांटे कम्बल और मिठाई

ऊर्जामंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने रविवार को दिग्विजय नगर स्थित आस्था वृद्धाश्रम में वृद्धजनों व मसूरिया कुष्ठ आश्रम के 120 व्यक्तियों को कम्बल वितरित किए व मिठाई भी प्रदान की।

05/01/2020

सीबीएसई: विद्यार्थियों के लिए आर्ट एग्जीबिशन

उदयपुर। भारतीय संस्कृति के विभिन्न रंगों को जानने-समझने के लिए सीबीएसई आर्ट एग्जीबिशन का आयोजन कर रहा है। इसका थीम वेरियस कलर्स आॅफ इंडियन कल्चर है।

06/01/2020

भरतपुर मेडिकल कॉलेज एवं RBM हॉस्पिटल में अतिविशिष्ट चिकित्सा सेवाओं एवं सुविधाओं का लोकार्पण

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने बुधवार को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से भरतपुर मेडिकल कॉलेज एवं आरबीएम अस्पताल भरतपुर में अतिविशिष्ट चिकित्सा सेवाओं एवं सुविधाओं का ऑनलाइन लोकर्पण किया। उन्होंने कहा कि भरतपुर में मेडिकल सुविधाओं के विकास में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।

12/08/2020