Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
राजस्थान

रक्षा मंत्री राजनाथ, CDS बिपिन रावत से प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की मुलाकात

Tuesday, January 14, 2020 22:05 PM
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत से मुलाकात करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।

जयपुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मकर संक्रांति के दिन मंगलवार को जयपुर आए, जहां उन्होंने दक्षिण पश्चिम कमांड के भूतपूर्व सैनिकों व सैनिकों के कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ सिंह के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत भी साथ आए।

कार्यक्रम के दौरान राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से आत्मीय मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच वार्ता भी हुई। इसके अलावा पूनिया ने रक्षा प्रमुख जनरल बिपिन रावत को जयपुर आगमन पर प्रथम चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) बनने पर बधाई दी।

 

यह भी पढ़ें:

उदयपुर कलेक्टर आनंदी ने साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कलेक्टर आनंदी ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली को रवाना किया। इस दौरान कर्नल विनोद बांगवा और डीटीओ कल्पना शर्मा भी मौजूद रहे।

13/09/2019

रेल मंत्रालय ने दूसरे राज्यों में फंसे लोगों के लिए की स्पेशल ट्रेनों की शुरुआत

केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देश के अनुसार लॉकडाउन के कारण विभिन्न स्थानों पर फंसे प्रवासी मजदूरों, तीर्थयात्रियों, पर्यटकों, छात्रों और अन्य व्यक्तियों को विभिन्न स्थानों पर ले जाने के लिए श्रमिक दिवस से श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है।

01/05/2020

रेलवे के हेड कांस्टेबल ने तीन लाख रुपये से भरा बैग लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

उत्तर पश्चिम रेलवे के रेलवे सुरक्षा बल के हैड कांस्टेबल ने गुरुवार को तीन लाख रुपये से भरा बैग लौटा कर ईमानदारी का परिचय दिया।

06/06/2019

बंजारा समाज का महापड़ाव समाप्त, सरकार के साथ बनी सहमति

ताऊसर गांव में बंजारा समाज के पुनर्वास को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में तीन से जारी महापड़ाव मांगों पर राज्य सरकार के साथ सहमति बन जाने के बाद समाप्त हो गया।

01/09/2019

राज्यपाल और पर्यटन मंत्री की मौजूदगी में पर्यटन विभाग और पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र का एमओयू

राज्यपाल कलराज मिश्र के समक्ष बुधवार को राजभवन में पर्यटन विभाग और उदयपुर के पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र के मध्य एमओयू हुआ। पर्यटन विभाग के मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की मौजूदगी में पर्यटन विभाग की प्रमुख सचिव श्रेया गुहा और पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र के निदेशक सुधांशु ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

05/12/2019

गहलोत की डिनर पार्टी में शामिल हुए विधायक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम आवास पर विधायकों और वरिष्ठ अफसरों को डिनर पार्टी दी। इस पार्टी में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित करीब 140 विधायकों ने शिरकत की।

01/08/2019

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे इस्तीफे में उन्होंने निजी कारण बताए हैं। टाटिया का कार्यकाल मार्च 2021 तक था। वे इस पद पर 11 मार्च, 2016 को नियुक्त किए गए थे।

26/11/2019