Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

जेपी नड्डा के समर्थन में सतीश पूनिया ने दाखिल किया नामांकन, उपस्थित रहे सभी प्रमुख नेता

Monday, January 20, 2020 12:40 PM
प्रदेश भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करते प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां।

जयपुर। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने सोमवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रदेश भाजपा के 25 राष्ट्रीय सदस्यों की ओर से प्रस्तावक के रूप में व प्रदेश भाजपा की सामूहिक मंशा के अनुरूप जगत प्रकाश नड्‌डा (जेपी नड्‌डा) को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर चुनने के लिए समर्थन में नामांकन पत्र, केंद्रीय चुनाव अधिकारी राधामोहन सिंह के समक्ष प्रस्तुत किया।

डॉ पूनियां के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा के सभी प्रमुख नेता एवं केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, उपनेता राजेंद्र राठौड़, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, सांसद नारायण पंचारिया, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, विधायक रामलाल शर्मा, पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी,  पूर्व विधायक अनीता गुर्जर, संजय शर्मा, रामहेत यादव सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने की मांग, CM गहलोत से मिले किरोड़ी मीणा

स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने की मांग लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है।

23/12/2019

धनतेरस पर जमकर हुई खरीदारी, बाजारों में रही भीड़

कस्बे सहित क्षेत्रभर में धनतेरस पर्व के अवसर पर बाजारों में ग्रामीणों ने जमकर खरीददारी की। इस दिन बाजारों में ग्रामीणों की चहल-पहल देखी गई।

25/10/2019

पटाखे चलाने को लेकर हुआ विवाद, युवक को गाड़ी से कुचला

नीमराणा थाना क्षेत्र के दोपलपुरा गांव के बंतला की ढाणी गांव में दीपवाली पर पटाखे चलाने को लेकर हुए विवाद में गाड़ी से कुचल देने से एक युवक की मौत हो गई।

29/10/2019

वैक्सीनेशन में कर्नाटक एवं ओडिशा के बाद राजस्थान का तीसरा स्थान, टीकाकरण के सभी मानकों पर बेहतर प्रदर्शन

प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन कराने वाले स्वास्थ्य कर्मियों में अभी तक किसी तरह के गंभीर साइड इफेक्टस नहीं दिखे हैं। वैक्सीनेशन में कर्नाटक एवं ओडिशा के बाद राजस्थान तीसरे स्थान पर है। राजस्थान में 25 जनवरी तक 1 लाख 61 हजार 116 स्वास्थ्य कर्मियों का वैक्सीनेशन किया गया। वैक्सीनेशन के राष्ट्रीय औसत की तुलना में राजस्थान आगे है।

27/01/2021

मौसम ने मारी पलटी, सड़कों पर भरा बारिश का पानी

जिले में अचानक मौसम ने पलटी मारी और बारिश हुई। इससे सड़कों पर पानी भर गया।

08/11/2019

नि:शुल्क गेहूं वितरण पर राज्य सरकार ने वहन की 114 करोड़ की अतिरिक्त राशि: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में गरीबों, असहाय एवं जरूरतमंदों को राशन एवं अन्य सामग्री वितरण के मामले में राजस्थान मॉडल स्टेट के रूप में उभरा है।

24/05/2020

गणगौर हमारी संस्कृति का संरक्षण है: अलका अग्रवाल

सजे गवर इस्सर, सखियां बनी बाराती और ढोल नगाडे से निकली गणगौर की सवारी। मौका था अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन (महिला विंग) की ओर से आयोजित गणगौर कार्यक्रम का। हर बार की ही तरह इस बार भी महिलाओं ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया।

07/04/2019