Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of November 2020
 
राजस्थान

जोधपुर: मुंह पर मफलर बांधकर आए लुटेरे, कृषिमंडी व्यापारी से रूपयों से भरा बैग लूटा

Sunday, January 05, 2020 00:55 AM
सीसीटीवी फुटेज में कैद लुट के बाद बाइक पर जाते हुए लुटेरे

जोधपुर। शहर के महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र के  दाधीच नगर में पुत्र के साथ दुकान से घर लौट रहे एक व्यापारी के हाथ से रविवार रात मोटरसाइकिल सवार दो युवक बैग लूटकर भाग निकले। बैग में सत्तर हजार रुपए, बही खाते व बिल बुक थी। देर रात तक लुटेरों का पता नहीं लग पाया। शहर और इसके आसपास नाकाबंदी भी करवाई। पुलिस ने बताया कि दाधीच नगर निवासी शांतिलाल जैन की मण्डोर कृषि उपज मण्डी में दुकान है। रात आठ बजे दुकान ड्योढ़ी करने के बाद पुत्र के साथ दुपहिया वाहन पर घर के लिए रवाना हुए। बीच में छोटा पुत्र भी बैठा था। पीछे बैठे व्यापारी शांतिलाल के हाथ में एक बैग था। मदेरणा कॉलोनी होकर दाधीच नगर आए।


घर के पास पहुंचकर उन्होंने गाड़ी धीरे की। इतने में मोटरसाइकिल पर पीछे से दो युवक आए और शांतिलाल के हाथ में झपट्टा मारकर बैग लूटकर भाग निकले। व्यापारी जैन चोर-चोर चिल्लाए और दुपहिया वाहन से उतर कर काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आ सके। दोनों लुटेरों ने मफलर से मुंह बांध रखा था। बैग में दिनभर की एकत्रित राशि सत्तर हजार रुपए, फर्म की खाता बहियां व बिल बुक थे। वारदात का पता लगने पर पुलिस अधिकारी मौके पर आए। वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उस आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू की। फिलहाल लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया।


रैकी के बाद वारदात का संदेह
पुलिस पड़ताल में आरंभिक तौर पर सामने आया कि बदमाशों ने इसमें पहले से ही रैकी की होगी। सर्दी के चलते सड़क भी सूनी रहती है। ऐसे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें:

हत्या का खुलासा, 2 गिरफ्तार

महेश नगर थाना इलाके में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने जूतों के आधार पर पहचान कर हत्या करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

10/05/2020

दारू नहीं दूध पीने का संकल्प दिलाया, शाम होते ही की हुक्का बार पर कार्यवाही

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग राजस्थान की ओर से नववर्ष की पूर्व संध्या पर उपमुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने मंगलवार रात ओल्ड कैंपस के बाहर दूध की कड़ाही लगा युवाओं को दूध पिला दारू नहीं दूध पीने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा, युवा दारू की बजाय दूध पीकर नववर्ष का स्वागत करें ताकि स्वस्थ रह सकें।

31/12/2019

सुविवि: वीसी बनने की दौड़ में 270 शामिल,10 शॉर्टलिस्ट

उदयपुर।मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के इतिहास में यह पहला अवसर है, जब कुलपति बनने की दौड़ में 270 शिक्षाविद हैं।

17/11/2019

लूट की योजना बनाते दो बदमाश गिरफ्तार

नीमकाथाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने आज बताया कि सोमवार को बदमाश क्षेत्र के इंडियन ऑयल के एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा।

10/12/2019

उत्तर पश्चिम रेलवे के जीएम ने देखे आमान परिवर्तन कार्य

उदयपुर । उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक आनंद प्रकाश और अजमेर मंडल प्रबंधक नवीन परसुरामका ने शनिवार को उदयपुर सिटी से डूंगरपुर के मध्य निर्माणाधीन बड़ी रेल लाइन के कामों का जायजा लिया।

29/08/2020

CII की वेबिनार में बोले मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, समस्या के समाधान के लिए हर समय तैयार

राजस्थान सरकार के मुख्य सचिव डी बी गुप्ता ने कहा कि फिलहाल समय चुनौतिपूर्ण है, लेकिन सफलता जरूर मिलेगी। सरकार और प्रशासन इंडस्ट्रीज के हर समस्या के समाधान के लिए हर समय तैयार है। राज्य सरकार ने उद्योग चलाने के लिए कई कदम उठाए हैं, जो आगे भी जारी रहेंगे।

22/05/2020

पायलट के तोड़ के रूप में 10 साल बाद किरोड़ी बैंसला की फिर से भाजपा में एंट्री

गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की दस साल बाद एक बार फिर से भाजपा में एंट्री हो गई है। भाजपा को उम्मीद है कि बैंसला के आने से पार्टी को प्रदेशभर में खासकर पूर्वी राजस्थान और हाड़ौती तथा मेवाड़ क्षेत्र में गुर्जर वोटरों का बड़ा हिस्सा चुनाव में उनके खेमे में आएगा और भाजपा को चुनाव में मजबूती देकर जीत की राह बनाएगा।

11/04/2019