Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजस्थान

जयपुर: 25 साल से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बेकरी की दुकान से की थी लाखों की चोरी

Monday, December 02, 2019 12:00 PM
कांसेप्ट फोटो

जयपुर। गलता गेट थाना पुलिस ने सोमवार को  25 साल से फरार चल रहे उद्घोषित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त उत्तर राजीव पचार ने बताया कि 27 अप्रेल 1995 को परिवादी जाफर अली निवासी फतेहगढ़ फर्रुखाबाद यूपी हाल सैय्यद कॉलोनी गलतागेट ने रिपोर्ट दी कि वह सैय्यद कॉलोनी में बेकरी की दुकान करता है7 वह अपने परिवार सहित अपने गांव गया था। बेकरी पर काम करने वाले मजिद खान व इस्ताक जो उसके गांव के ही थे तथा इन दोनों का साथी साने आलम निवासी शिकोहाबाद यूपी को बेकरी पर छोड़ गया था। पीछे से ये तीनों लोग घर का ताला तोड़कर उसके घर से जेवर और 30 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए।

27 अप्रेल 1995 को मुल्जिम मजिद खां और इस्ताक को गिरफ्तार कर इनसे चोरी के जेवर व रुपए बरामद कर लिए। मुल्जिम साने आलम फरार हो गया। इस पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। पुलिस टीम ने साने आलम (47) पुत्र मुख्तयार निवासी शिकोहाबाद यूपी को तलाश कर गिरफ्तार किया गया। जब परिवादी जफर अली की तलाश की गई तो वह गिरफ्तार हो चुका है। जांच में सामने आया कि साने आलम की बहन जयपुर में रहती है। उससे पूछताछ की गई तो उसने पता नहीं होने की बात कही। उसके बाद साने आलम के भाई नूर मोहम्मद को खो नागोरियान इलाके में तलाश किया गया। यहां पता चला कि साने आलम ने शादी कर ली है। उसके सात बच्चे हैं और वह खुद डीसीएम कोटा में रहकर टेलरिंग का काम करता है। इस पर टीम ने कोटा पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

मेयर विष्णु लाटा ने किया शाखाओं का निरीक्षण, अनुपस्थित मिले 100 से ज्यादा कार्मिक

मेयर विष्णु लाटा ने कार्मिकों की उपस्थिति जांचने के लिए सभी नगर निगम की शाखाओं का निरीक्षण किया। उन्हें सौ से अधिक कार्मिक अनुपस्थित मिले।

13/09/2019

उच्च शिक्षा की हर प्रक्रिया को ऑनलाइन करना ही होगा: राज्यपाल

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र ने कहा है कि अब उच्च शिक्षा की हर प्रक्रिया को ऑनलाइन करना ही होगा। राजयपाल सोमवार को राजभवन से कोरोनाकाल के बाद उच्च शिक्षा संस्थाओं की भूमिका विषय पर आयोजित व्याख्यानमाला को ऑनलाइन सम्बोधित कर रहे थे।

02/06/2020

सचिन पायलट ने गांव में बिताई रात, किसान के घर किया भोजन, की जनसुनवाई

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास व पंचायती राज मंत्री सचिन पायलट ने रविवार को रानीवाड़ा पंचायत समिति के इन्दिरा सभाभवन में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में भाग लिया।

09/06/2019

नो पार्किंग में खड़ी की गाड़ी या लगाया जाम तो ट्रैफिक पुलिस बाज की निगाह से काटेगी चालान

शहर में बेतरतीब तरीके से गाड़ियों को खड़ा कर आमजन की राह मुश्किल करने वाले गाड़ी मालिकों के खिलाफ अब यातायात पुलिस बाज की निगाह से चालान काटेगी।

11/06/2019

25 साल से एक ही जिले में नौकरी कर रही भारती राज ने खड़ा किया घूस का तंत्र

एक ही जिले उदयपुर में 25 साल से नौकरी कर रही टीएडी की वित्तीय सलाहकार भारती राज ने प्रशासनिक और वित्तीय गठजोड़ के चलते घूस का साम्राज्य खड़ा कर लिया था।

08/08/2019

बकाया वसूली के लिए संपत्ति कुर्क कर सकेगा हाउसिंग बोर्ड, मिलेंगी चार शक्तियां

निर्धारित समय पर बकाया नहीं चुकाने पर अब हाउसिंग बोर्ड भी बकायादार की संपत्ति कुर्क कर सकेगा। इसके लिए बोर्ड को राजस्थान भू राजस्व अधिनियम के तहत शक्तियां प्रदान की जाएंगी।

04/03/2020

विधानसभा में मास्क लागकर आए कासनिया

विधानसभा की कार्यवाही में कोरोना वायरस का खौफ नजर आ रहा है।

04/03/2020