Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
राजस्थान

जयपुर: 25 साल से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बेकरी की दुकान से की थी लाखों की चोरी

Monday, December 02, 2019 12:00 PM
कांसेप्ट फोटो

जयपुर। गलता गेट थाना पुलिस ने सोमवार को  25 साल से फरार चल रहे उद्घोषित इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त उत्तर राजीव पचार ने बताया कि 27 अप्रेल 1995 को परिवादी जाफर अली निवासी फतेहगढ़ फर्रुखाबाद यूपी हाल सैय्यद कॉलोनी गलतागेट ने रिपोर्ट दी कि वह सैय्यद कॉलोनी में बेकरी की दुकान करता है7 वह अपने परिवार सहित अपने गांव गया था। बेकरी पर काम करने वाले मजिद खान व इस्ताक जो उसके गांव के ही थे तथा इन दोनों का साथी साने आलम निवासी शिकोहाबाद यूपी को बेकरी पर छोड़ गया था। पीछे से ये तीनों लोग घर का ताला तोड़कर उसके घर से जेवर और 30 हजार रुपए नकद चोरी कर ले गए।

27 अप्रेल 1995 को मुल्जिम मजिद खां और इस्ताक को गिरफ्तार कर इनसे चोरी के जेवर व रुपए बरामद कर लिए। मुल्जिम साने आलम फरार हो गया। इस पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। पुलिस टीम ने साने आलम (47) पुत्र मुख्तयार निवासी शिकोहाबाद यूपी को तलाश कर गिरफ्तार किया गया। जब परिवादी जफर अली की तलाश की गई तो वह गिरफ्तार हो चुका है। जांच में सामने आया कि साने आलम की बहन जयपुर में रहती है। उससे पूछताछ की गई तो उसने पता नहीं होने की बात कही। उसके बाद साने आलम के भाई नूर मोहम्मद को खो नागोरियान इलाके में तलाश किया गया। यहां पता चला कि साने आलम ने शादी कर ली है। उसके सात बच्चे हैं और वह खुद डीसीएम कोटा में रहकर टेलरिंग का काम करता है। इस पर टीम ने कोटा पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

वसुंधरा राजे ने RSS प्रचारक दुर्गादास से की मुलाकात, हुई लंबी मंत्रणा

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दीपावली की राम-राम हुई और अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर चर्चा हुई।

11/11/2019

एक लाख रुपये का कुख्यात ईनामी बदमाश जसमत बावरिया गिरफ्तार

एक लाख रुपये का कुख्यात ईनामी बदमाश जसमत बावरिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

24/04/2019

बजट पारित होने के बाद नए महाविद्यालय खोलने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी : भाटी

राजस्थान के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री भंवर सिंह भाटी ने राज्य विधानसभा में बताया कि बजट में घोषित नए महाविद्यालयों के खोलने की प्रक्रिया बजट पारित होते ही शुरू कर दी जाएगी।

18/07/2019

झूठी कपड़ा खरीद से खुला था आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी का 14 हजार करोड़ रुपए का घोटाला

देश और प्रदेश में निवेश के नाम पर 14 हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी लिमिटेड के निदेशक व अन्य शातिर ठग स्पेशल आपरेशन गु्रप (एसओजी) टीम के सामने पूछताछ में

03/06/2019

गहलोत ने किया बीकानेर हाउस का निरीक्षण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि ऐतिहासिक भवन बीकानेर हाउस को दिल्ली में राजस्थान का फेस बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास किए जाएंगे।

20/06/2019

छात्रा से दुष्कर्म, केस दर्ज

प्रताप नगर थाना इलाके में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस संबंध में छात्रा ने मोहित नाम के युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

12/11/2019

कर्मचारी यूनियन को सरकार के प्रस्ताव पर आपत्ति

हाईकोर्ट एम्बुलेंसकर्मियों की हड़ताल के मामले में कर्मचारी यूनियन ने सरकार के प्रस्ताव पर आपत्ति की है।

15/11/2019