Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
राजस्थान

देश में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर सरकार को कानून बनाना चाहिए: मुख्यमंत्री गहलोत

Friday, December 06, 2019 01:10 AM
लोगों की समस्या सुनते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

बारां। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बारां में कहा कि हैदराबाद में हुए एनकाउंटर मामले में वहां की पुलिस ही ज्यादा खुलासा कर सकती है। पुलिस को कानून के अनुसार काम करना चाहिए। 

सीएम गहलोत ने बारां में शुक्रवार को सर्किट हाऊस से जयपुर रवाना होने से पूर्व मीडिया से बातचीत में देश में दुष्कर्म की घटनाओं पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हैदराबाद में हुए एनकाउंटर के मामले में कानून अनुसार काम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि देशभर में अभी हालात सही नहीं है। देश में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर सरकार को कानून बनाना चाहिए, जिससे ऐसी घटनाओं पर रोक के साथ ही पीड़िताओं को न्याय मिल सकें।
 
वहीं मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि ऐसे मामलों में कानून के मुताबिक पुलिस को कार्य करना चाहिए। सीएम गहलोत ने गुरूवार रात्रि विश्राम सर्किल हाउस में किया। शुक्रवार सुबह जयपुर के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि देश में अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है। 
 
कहा कि लोगों की नौकरियां जा रही है। देश के अंदर कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री गहलोत का स्वागत किया। मुख्यमंत्री गहलोत ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान खान व गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया, बारां-अटरू विधायक पानाचंद मेघवाल भी साथ थे।
यह भी पढ़ें:

'होटल द ग्रैंड उनियारा' समूह के ठिकानों पर डीजीजीआई के छापे

वस्तु एवं सेवाकर आसूचना महानिदेशालय (डीजीजीआई) की आंचलिक इकाई ने त्रिमूर्ति सर्किल स्थित होटल द ग्रैंड उनियारा और उसके तीन निदेशकों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई शुरू की है।

31/07/2019

विवि की गोपनीय शाखा ने रचा नया इतिहास

व्यास विश्वविद्यालय में कई सालों से कायम परिणामों में देरी का ग्रहण दो सालों से पूरी तरह से मिटाने के साथ ही गोपनीय शाखा ने शुक्रवार को नया इतिहास रच दिया। विवि में बीकॉम प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष का परिणाम एक ही दिन में जारी कर दिया गया।

24/05/2019

कोचिंग संचालक और छात्रों में जंग

कस्बे के एक निजी कोचिंग संस्थान में छात्र और कोचिंग संचालक के बीच लाठी भाटा जंग में करीब 10 छात्र घायल हो गए।

16/10/2019

जनता के विश्वास पर खरा उतरने के लिए हमारी सरकार विकास के लिए संकल्पबद्ध है: सचिन पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने सरकारी आवास पर जनसुनवाई की, जिसमें लोगों की समस्याएं सुनी। पायलट ने कहा कि प्रदेश की जनता से होने वाली मुलाकात एक नई ऊर्जा का संचार करने वाली होती है।

19/09/2019

डकैत जगन गुर्जर जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा: अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक

राजस्थान के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस सुनील दत्त ने कहा है कि दस्युओं के उन्मूलन के लिए पुलिस मुस्तेदी से काम कर रही है और जल्द ही कुख्यात डकैत जगन गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में होगा।

19/06/2019

साम्प्रदायिक सद्भाव एवं सौहार्द की एक मिसाल

पूरे भारत में झुंझुनूं जिला साम्प्रदायिक सौहार्द एवं सद्भाव की एक मिसाल है। भाईचारे की मिसाल इतनी है कि देशवासी जिले पर गर्व कर सकते है।

11/11/2019

गहलोत सरकार का खिलाड़ियों को तोहफा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने खिलाड़ियों को तोहफा दिया है। अब राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भागीदारी पर आउट आॅफ टर्न सरकारी नौकरी मिलेगी।

14/11/2019