Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
राजस्थान

जवान रामेश्वर लाल की शहादत पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पायलट, पूनिया ने किया शोक व्यक्त

Thursday, January 16, 2020 15:10 PM
शहीद वीर जवान नायक रामेश्वर लाल (फाइल फोटो)

जयपुर। शहीद जवान नायक रामेश्वर लाल की शहादत पर राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित प्रदेश के तमाम नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है। बता दें कि जवान रामेश्वर लाल नागौर जिले के कुचामन सिटी के रहने वाले हैं।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामेश्वर लाल की शहादत पर गहरा दुःख जताया है, राज्यपाल ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। अशोक गहलोत ने ट्वीट कि नागौर जिले के कुचामन सिटी निवासी नायक रामेश्वर लाल ने कश्मीर में ड्यूटी के दौरान अपनी शहादत दी, इस पर सम्पूर्ण राजस्थान को गर्व है। इस दुख की घड़ी में हमारी सरकार शहीद जवान के परिवार के साथ खड़ी है।

सचिन पायलट ट्वीट किया कि, जम्मू-कश्मीर में हिमस्खलन की चपेट में आने से शहीद हुए नागौर जिले के कुचामन सिटी के वीर सपूत नायक रामेश्वर लाल जी की शहादत को मैं नमन करता हूं| इस मुश्किल समय में पूरा प्रदेश कांग्रेस परिवार उनके परिजनों के साथ खड़ा है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को संबल प्रदान करें।

सतीश पूनिया ने ट्वीट किया कि, राजस्थान, कुचामन सिटी नागौर के निवासी वीर, बहादुर, भारतीय सेना के जवान, नाइक रामेश्वर लाल को सलाम, जिन्होंने कश्मीर में शहादत प्राप्त की। संपूर्ण राजस्थान भाजपा परिवार इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में गैस टैंकर से टकराई कार, हादसे में 4 लोगों की मौत

भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह एक कार के अज्ञात वाहन से टकरा कर गैस टैंकर से भिड़ जाने पर 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा क्षेत्र में आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुलहारा गांव के पास सुबह करीब 8 बजे हुआ।

22/05/2020

केंद्रीय मोटर व्हीकल एक्ट के नियमों में होंगे बदलाव, सड़क परिवहन मंत्रालय ने मांगे सुझाव

केंद्रीय मोटर व्हीकल एक्ट के नियमों में बदलाव होंगे। इसके लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने सुझाव मांगे हैं। इसके बाद देशभर में वाहनों का नेशनल रजिस्टर तैयार होगा। राज्य सरकार भी इस रजिस्टर में अपने वाहनों का डेटा दर्ज करवाएगी।

08/06/2020

हवाला कारोबारी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2.61 करोड़ रुपए बरामद

जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने हवाला कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो करोड़ 61 लाख 93 हजार 800 रुपए जब्त किए हैं।

28/07/2019

बाइक चुराने के आरोप में 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

बाइक चुराने के आरोप में वैशाली नगर पुलिस ने शुक्रवार को खरीदार सहित 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनसे 14 बाइक बरामद की है।

09/01/2021

जलदाय अभियंताओं को किया पाबंद, भारी बरसात के दौरान बहाल रखें पेयजल आपूर्ति

प्रदेश के कई जिलों में सर्वाधिक वर्षा के कारण जलदाय विभाग ने पेयजल आपूर्ति को लेकर अपने अभियंताओं को पाबंद किया है। जिलों में स्थापित सभी आरओ प्लांट एवं सोलर डीएफयू को क्रियाशील रखते हुए इनकी सतत मॉनिटरिंग के निर्देश जारी किए गए हैं।

17/08/2020

डकैत जगन गुर्जर का धौलपुर में आतंक, दुकानदारों को पीटा, दिनदहाड़े की फायरिंग

बुधबार सुबह पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने अपने चार हथियारबंद साथियों के साथ बसेड़ी चौराहे पर ताड़बतोड़ हवाई फायरिंग कर एक दर्जन लोगों को लहूलुहान कर दिया और आधा दर्जन दुकानों के सामान को सड़क पर फेंककर नुकसान कर दिया।

13/06/2019

एडीजी क्राइम और पुलिस कमिश्नर की अपील, जनता कर्फ्यू में आमजन करे सहयोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू के लिए पुलिस प्रशासन भी पूर मेहनत से लगा हुआ है।

22/03/2020