Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मारपीट कर जानलेवा हमला कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने मारपीट कर जानलेवा हमला करने का वीडियो वायरल करने वाले मुख्य आरोपी समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

07/03/2020

विधानसभा क्षेत्रों में विकसित किए जाएंगे सीएचसी मॉडल : गहलोत

प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक-एक मॉडल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) विकसित किए जाएंगे। उन्होंने इसके लिए स्वास्थ्य विभाग को प्रारूप तैयार करने तथा आवश्यक तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए।

25/08/2020

भारत के अतिरिक्त महा रजिस्ट्रार ने जयपुर नगर निगम में पंजीयन कार्यालय का किया दौरा

भारत के अतिरिक्त महारजिस्ट्रार जनगणना जनार्दन यादव ने नगर निगम मुख्यालय में पंजीयन कार्यालय का दौरा किया और पहचान पोर्टल पर पंजीयन की जानकारी ली।

17/11/2019

कोटा का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल शुरू करने और आर्थिक कमजोर वर्ग को भी भर्ती में आरक्षण देने की मांग

विधानसभा में गुरुवार को कोटा के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सेवाएं शुरू करने का मामला उठाया गया। साथ ही नर्स एवं कम्पाउंडर भर्ती प्रक्रिया में आर्थिक कमजोर वर्ग को भी आरक्षण देने का मुद्दा उठाया गया

13/02/2020

गौवंश और जैविक पशुपालन प्रदेश की जरूरत : कटारिया

प्रदेश के पशुपालन और कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया ने कहा कि पूरे देश के लोगों में देशी नस्लों के जानवरों के प्रति रुझान बढ़ रहा है।

05/02/2020

ग्रामीण के लिए राज्यांश के रूप में 6,736 लाख मंजूर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के वर्ष 2019-20 के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए राज्यांश के रूप में छह हजार 736 लाख रूपए का अतिरिक्त बजट प्रावधान स्वीकृत करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

23/11/2019

एक हजार करोड़ रुपए के घोटाले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

स्पेशल ऑपरेशन गु्रप ने संजीवनी क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी लिमिटेड में एक हजार करोड़ रुपए के घोटाले के मुख्य सरगना संस्थापक, प्रबन्ध निदेशक एवं भूतपूर्व अध्यक्ष विक्रम सिंह पुत्र छुग सिंह निवासी इन्द्रोही रामसर बाड़मेर को गिरफ्तार किया है।

18/09/2019