Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

पहलू खान मॉब लिंचिंग से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में परिजनों की अपील पर हुई सुनवाई

Friday, November 08, 2019 12:15 PM
राजस्थान हाईकोर्ट, जयपुर

जयपुर। पहलू खान मॉब लिंचिंग से जुड़े मामले में पहलू खान के पुत्र इरशाद, आरिफ के साथ घटना में घायल अजमत और रफीक की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने अपील को राज्य सरकार की अपील के साथ सूचीबद्ध करने के आदेश दिए हैं। जस्टिस सबीना की खंडपीठ ने उक्त आदेश दिए हैं।

अपील में अलवर जिला अदालत के फैसले को चुनौती दी गई है। बता दें कि जिला अदालत ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया था, 14 अगस्त 2019 को अलवर की अदालत ने फैसला सुनाया था।

यह भी पढ़ें:

स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण योजना, मुख्यालय स्तर पर फाइलों में दबा है कई गांवों का कचरा प्रबंधन

ग्राम पंचायतों में कचरा प्रबंधन का काम राज्य स्तर पर मंजूरी के अभाव में धरातल पर नहीं आ पा रहा है। ठोस एवं तरल कचरा प्रबंधन का खाका पंचायत समिति और जिला परिषद स्तर पर तैयार होने के बाद मंजूरी के लिए राज्य स्तर पर बाकी है।

20/12/2019

वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को नशीला खाद्य पदार्थ खिलाकर ट्रक चोरी करने वाले 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

16/02/2021

दीया कुमारी ने चिकित्सा मंत्री के सामने रखी क्षेत्र की समस्याएं

सांसद दीया कुमारी ने रविवार को जयपुर में प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा से भेंट कर राजसमंद संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में चिकित्सा को लेकर आ रही विभिन्न समस्याओं को विस्तार से रखा।

09/09/2019

भाजपा के विधायक जब झारखंड गए और वहां पर नाच-गाना हुआ: अशोक गहलोत

पिछले दिनों जयपुर में महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायकों का जमावड़ा रहा और करीब एक सप्ताह तक एक रिसोर्ट में सभी विधायक रुके। अब बीजेपी ने इन विधायकों के रुकने पर हुए खर्चे को लेकर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। बीजेपी के इन सवालों पर अब मुख्यमंत्री और मंत्री भी खुलकर सामने आ गए हैं।

15/11/2019

पं. नेहरू को मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की 55वीं पुण्यतिथि पर सोमवार तड़के नई दिल्ली में पं. नेहरू के समाधि स्थल शांति वन पहुंच कर उन्हें

28/05/2019

सूने मकान के ताले तोड़कर नकदी और जेवर चोरी

राजधानी में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन चोर शहरभर में मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

11/05/2019

आईओसीएल का वरिष्ठ प्रबंधक रोहित तिवारी निकला पत्नी और बेटे की हत्या का मास्टरमाइंड

प्रताप नगर के सेक्टर 26 स्थित यूनिक टावर के फ्लेट नम्बर-103 में रहने वाली श्वेता और उसके बेटे श्रेयम की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है।

10/01/2020