Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजपासा में दो समाजकंटक निरूद्ध किए

उदयपुर। जिले में कुख्यात बदमाशों के नियंत्रण के लिए पहली बार राजस्थान प्रिवेंशन ऑफ एंटीसोशल एक्टिविटी एक्ट-2006 राजपासा के तहत पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

13/02/2020

राजस्थान से एक भी एमएलए नहीं जाएगा-मास्टर भंवरलाल

उदयपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा उदयपुर जिला प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री की सोच है कि राज्यसभा में उनकी सीटें कम हैं और किसी भी तरह से लालच, प्रलोभन से एमएलए तोड़े जाएं।

17/03/2020

आरयू में गुलदाउदी देखने उमड़ी भीड़

आरयू की नर्सरी में चल रही तीन दिवसीय 34वीं गुलदाउदी प्रदर्शनी को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

06/12/2019

महापौर विष्णु लाटा एवं उप महापौर मनोज भारद्वाज ने गले मिलकर दी एक-दूसरे को बधाई

जयपुर नगर निगम के पंचम बोर्ड के तीसरे महापौर विष्णु लाटा एवं उप महापौर मनोज भारद्वाज ने 10 महीने के कार्यकाल के दौरान एक दूसरे की खामियां गिनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पूरे कार्यकाल के दौरान दोनों आमने-सामने रहे। वहीं कार्यकाल के अंतिम दिन अनौपचारिक बोर्ड मीटिंग से पहले एक-दूसरे को उनके कार्यकाल के लिए बधाई दी।

26/11/2019

भाजपा शासित राज्यों में कानून को लागू करके दिखाए केन्द्र : खाचरियावास

मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रेफिक जुर्माना घटाने पर केन्द्र सरकार के फरमान पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि केन्द्र सरकार पहले भाजपा शासित गुजरात जैसे राज्यों में यह कानून पूरी तरह से लागू कराए, उसके बाद हम राजस्थान की बात करेंगे।

09/01/2020

मंत्री भाटी ने कोलायत क्षेत्र के उप स्वास्थ्य केंद्रों का किया निरीक्षण, ग्राम स्तरीय निगरानी एवं सतर्कता समिति से किया संवाद

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने मेरा क्षेत्र मेरी जिम्मेदारी मुहिम के तहत कोविड-19 महामारी से बचाव को लेकर अपने विधानसभा क्षेत्र कोलायत के उप स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया व ग्राम स्तरीय निगरानी एवं सतर्कता समिति के सदस्यों से संवाद किया।

01/06/2021

जयपुर: हाउसिंग बोर्ड में एसीबी की ट्रैप कार्रवाई, प्रोजेक्ट इंजीनियर 1 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने राजधानी जयपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए हाउसिंग बोर्ड में विद्युत शाखा के प्रोजेक्ट इंजीनियर को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी इंजीनियर विजय कुमार ने प्रताप नगर में बन रहे कोचिंग हब में टेक्निकल बिड का काम पूरा करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

19/03/2021