Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
राजस्थान

4 दिवसीय इंग्लैंड दौरे पर जा रहे प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, कई कार्यक्रमों को करेंगे संबोधित

Tuesday, December 03, 2019 17:15 PM
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया 'राजस्थान एसोसिएशन ऑफ यूके'  के निमंत्रण पर इंग्लैंड दौरे पर जा रहे हैं, जहां पूनियां राजस्थानी प्रवासी सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश और राजस्थान के विकास व उन्नयन के लिए किये जा रहे कार्यों पर प्रकाश डालेंगे।

4 दिवसीय इंग्लैण्ड दौरे पर डाॅ. पूनिया कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। "Overseas Friends of BJP" के कार्यक्रम में "Key Note Speaker" के रूप में भाग लेंगे, इसके अतिरिक्त पूनिया राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लंदन में होने वाले ‘‘स्नेह मिलन कार्यक्रम’’ में भाग लेंगे। पूनिया का ‘‘जाट महासभा यूके’’ द्वारा भी स्वागत किया जायेगा।

इसके अतिरिक्त पूनिया ‘‘अक्षरधाम ट्रस्ट यूके’’ द्वारा आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में भी भाग लेंगे व इंग्लैण्ड में गांधी जी, विवेकानन्द जी एवं उद्यम सिंह जी के स्मारकों का भ्रमण कर श्रद्धांजली अर्पित करेंगे, लंदन स्थित इस्काॅन मंदिर के भी दर्शन करेंगे। पूनिया ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी भी जायेंगे, जहां वे भारतीय विद्यार्थियों से भी मुलाकात कर संवाद करेंगे।

यह भी पढ़ें:

वसुंधरा राजे करीब एक महीने बाद पहुंचीं जयपुर, सतीश पूनिया से हो सकती है मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया करीब एक महीने के बाद राजधानी जयपुर स्थित 13, सिविल लाइंस आवास पहुंचीं। कल उनके आवास पर दीपावली रामा-श्यामा का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

01/11/2019

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 1270, अबतक 19 लोगों की मौत

राजस्थान में शनिवार को सुबह 41 नए मरीज सामने आए है। इनमें सबसे ज्यादा मरीज भरतपुर के है। यहां कोरोना के 21 नए मामाले सामने आए है।

18/04/2020

एक लाख बच्चों को सिखाया अच्छे और बुरे का फर्क

प्रदेश के बांसवाड़ा जिले के नाम एक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। यह रिकॉर्ड श्रम एवं कौशल विभाग के शासन सचिव नवीन जैन की अगुवाई में चल रहे अभियान ने दर्ज कराया है।

02/02/2020

जांच में सभी सुरक्षित

इटली से घूमने आए कोरोना वायरस के संक्रमित दल से प्रदेश में 2 दिन पहले बने भय के माहौल के बीच राहत की खबर आई है।

06/03/2020

अधिकारियों की मौजूदगी में होगी मंदिरों में चढ़ावे की गणना

उदयपुर। देवस्थान विभाग के मंदिरों में 1958 से चल रही दानपेटी खोलने की परंपरा में जल्द ही बदलाव संभव है। अब मंदिरों की आय के आधार पर अधिकारियों की मौजूदगी में दानपेटियां खोली जाएंगी और चढ़ावे की गणना होगी। इसका प्रस्ताव बनाकर सरकार को भेजा जा रहा है।

24/01/2020

LDC भर्ती 2018 में सामान्य-ओबीसी वर्ग के पद घटाने का मामला, सरकार से जवाब तलब

राजस्थान हाईकोर्ट ने एलडीसी भर्ती 2018 में सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए विज्ञापित किए गए 587 पदों पर नियुक्ति नहीं देने पर राज्य के कार्मिक सचिव, कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव और प्रशासनिक सुधार विभाग के सचिव को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

20/05/2020

सतीश पूनिया ने CM गहलोत को लिखा पत्र, विष्णु दत्त विश्नोई सुसाइड केस की CBI जांच की मांग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर विष्णु दत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। पूनिया ने लिखा कि इस बात से तो किसी भी व्यक्ति, जनप्रतिनिधि, सरकार व दल को कोई एतराज नहीं होगा कि विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या के कारणों का सच समाज के सामने आए।

28/05/2020