Dainik Navajyoti Logo
Sunday 15th of December 2019
 
राजस्थान

4 दिवसीय इंग्लैंड दौरे पर जा रहे प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, कई कार्यक्रमों को करेंगे संबोधित

Tuesday, December 03, 2019 17:15 PM
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया 'राजस्थान एसोसिएशन ऑफ यूके'  के निमंत्रण पर इंग्लैंड दौरे पर जा रहे हैं, जहां पूनियां राजस्थानी प्रवासी सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप में भाग लेंगे एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश और राजस्थान के विकास व उन्नयन के लिए किये जा रहे कार्यों पर प्रकाश डालेंगे।

4 दिवसीय इंग्लैण्ड दौरे पर डाॅ. पूनिया कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। "Overseas Friends of BJP" के कार्यक्रम में "Key Note Speaker" के रूप में भाग लेंगे, इसके अतिरिक्त पूनिया राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लंदन में होने वाले ‘‘स्नेह मिलन कार्यक्रम’’ में भाग लेंगे। पूनिया का ‘‘जाट महासभा यूके’’ द्वारा भी स्वागत किया जायेगा।

इसके अतिरिक्त पूनिया ‘‘अक्षरधाम ट्रस्ट यूके’’ द्वारा आयोजित स्नेह मिलन कार्यक्रम में भी भाग लेंगे व इंग्लैण्ड में गांधी जी, विवेकानन्द जी एवं उद्यम सिंह जी के स्मारकों का भ्रमण कर श्रद्धांजली अर्पित करेंगे, लंदन स्थित इस्काॅन मंदिर के भी दर्शन करेंगे। पूनिया ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी भी जायेंगे, जहां वे भारतीय विद्यार्थियों से भी मुलाकात कर संवाद करेंगे।

यह भी पढ़ें:

हाईकोर्ट ने रिवाइज्ड टैक्स पर रोक लगाने से किया इनकार

हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को राहत देते हुए ट्रांसपोर्ट वाहनो के रिवाईज्ड टैक्स पर बढ़ाए गए टैक्स पर रोक लगाने से इनकार किया है।

22/08/2019

भाजपा झूठे वादे करती है, जुमले गढ़ती है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है बीजेपी तो अपने घोषणा पत्र में पुराने वादों का जिक्र भी नहीं किया वो तो लोगों को गुमराह करने का काम करती है।

12/04/2019

RPSC की प्रीलिटिगेशन कमेटी ने निपटाए 37 मामले

राजस्थान लोक सेवा आयोग में शुक्रवार को प्री लिटिगेशन कमेटी की बैठक हुई। जिसमें 37 प्रकरणों पर चर्चा कर उनका निस्तारण किया गया।

10/05/2019

Video: नियुक्ति की मांग को लेकर शिक्षक संघ का जयपुर में धरना जारी

कलक्ट्रेट सर्किल पर शिक्षक संघ का धरना चौथे दिन भी जारी रहा। शिक्षक संघ के सचिव विजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सरकार की संवेदनशीलता का इसी बात से पता चलता है कि 45- 46 डिग्री तापमान में बैठे चयनित शिक्षकों का हाल जानने के लिए सरकार का कोई भी प्रतिनिधि अभी तक धरना स्थल पर नहीं आया है।

22/08/2019

बैंक हड़ताल से करीब पांच हजार करोड़ का व्यवसाय प्रभावित

बैंकों के विलय के विरोध में आॅल इंडिया बैंक इम्प्लॉइज एसोसिएशन और बैंक इम्प्लॉइज फेडरेशन आॅफ इंडिया के आह्वान पर प्रदेश में तीन हजार शाखाओं में कार्यरत 15 हजार से अधिक बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहे।

23/10/2019

अहमदाबाद के छारा गैंग का 1 सदस्य गिरफ्तार, 5 की तलाश जारी

नाहरगढ़ और आदर्श नगर थाना इलाके में गत दिनों लगातार दो लोगों से 19 लाख रुपए लूटने वाली गैंग के एक सदस्य को आदर्श नगर थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। गैंग के फरार पांच सदस्यों की तलाश की जा रही है।

05/12/2019

साल 2019 जलवायु परिवर्तन का दुष्काल: वाटरमैन

उदयपुर। वर्ष 2019 जलवायु परिवर्तन का दुष्काल है। देश के 190 जिलों में अतिवृष्टि-अल्पवृष्टि इसका संकेत हैं। कहीं अधिक पानी से तो कहीं पानी नहीं होने से फसलें बरबाद हुई हैं।

13/10/2019