Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक-एक करके देश की समस्याओं को समाप्त कर रहे हैं: सतीश पूनिया

Thursday, December 12, 2019 18:25 PM
महाराणा प्रताप कॉलेज में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का स्वागत करते छात्रनेता

भीलवाड़ा। छात्र संघ उद्धघाटन समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की मौजूदगी में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विरोध करने का प्रयास किया। इस मामले पर कोतवाली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए करीब आधा दर्जन एनएसयूआई कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया।

इससे पहले पूनिया ने चित्तौड़गढ़ में महाराणा प्रताप कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक-एक करके देश की समस्याओं को समाप्त कर रहे हैं, आज का युवा भी यदि राष्ट्रवाद की मशाल हाथ में लेकर, दिल में तिरंगा, संविधान की शपथ और लोकतंत्र के रक्षण का संकल्प लेकर आगे चलेगा तो निश्चित रूप से देश व समाज बदलेगा। पूनिया ने चित्तौड़गढ़ दुर्ग में कालिका माताजी के दर्शन कर राजस्थान की सुख-समृद्धि की कामना की।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में एंबुलेंसकर्मियों की हड़ताल समाप्त, सहमति के बाद काम पर लौटे

प्रदेश में इंटीग्रेटेड एम्बुलेंस सेवा के अधीन संचालित प्रदेश की आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाओं के कर्मचारियों ने वेतन में देरी के कारण अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दी।

05/02/2020

सोशल मीडिया पर फोकस: कांग्रेस आईटी सेल को दिया उपचुनाव में प्रचार का जिम्मा, जिम्मेदारियां बांटी

प्रदेश में 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में इस बार कांग्रेस का खास फोकस सोशल मीडिया पर है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म के जरिए कांग्रेस मतदाताओं खासकर युवा वर्ग को अपने पाले में लाना चाहती है। इसके लिए कांग्रेस ने अपनी आईटी सेल को आगे किया है। आईटी सेल के जरिए कांग्रेस पार्टी की विचारधारा, सरकार के कामकाज और उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करेगी।

23/02/2021

दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए: दीया कुमारी

राजस्थान के राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने अजमेर जिले के ब्यावर में गुरुवार की रात सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

15/06/2019

राजस्थान रोडवेज को मिला न्यूनतम दुर्घटना का पुरस्कार

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम को न्यूनतम दुर्घटना का पुरस्कार मिला है। यह पुरस्कार रोडवेज के एएसआरटीयू की ओर से दिल्ली में आयोजित समारोह में केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने दिया।

02/02/2020

लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने खरीदी थार 700, कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सौंपी चाबी

राजस्थान में उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने महिंद्रा की थार 700 खरीदी है। उसे देने के लिए कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा गए। थार 700 एक लिमिटेड एडीशन कार है।

03/09/2019

राज्य निर्वाचन आयुक्त ने पंचायत चुनावों की तैयारियों के संबंध में की चर्चा

राज्य निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त पीएस मेहरा ने प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों से पंचायत राज चुनाव की तैयारियों के संबंध में चर्चा कर समीक्षा की।

11/01/2020

कलेक्टर जगरूप यादव की कुर्सी का व्हील टूटा

कलक्टर जगरूप यादव की कुर्सी के नीचे का व्हील टूट गया है।

23/05/2019