Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कचरा उठाने पर लिया जाएगा बीस से पांच हजार रुपए प्रतिमाह शुल्क

प्रदेश में डोर टू डोर कचरा संग्रहण के लिए अब जल्द ही लोगों से शुल्क वसूला जाएगा। इसके लिए स्वायत्त शासन विभाग ने प्रपोजल तैयार कर लागू कर दिया है।

01/05/2019

केजरीवाल को धमकी देने के मामले का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईमेल से दो बार जान से मारने की धमकी देने के मामले के आरोपी को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया है।

06/10/2019

Video: पदयात्रियों को टैंकर ने कुचला, चार घायल

बस्सी थाना क्षेत्र के राजाधोक टोलप्लाजा के पास स्थित लकी रेस्टोरेंट के सामने यात्रियों को एक तेज गति में आ रहे टैंकर ने कुचल दिया।

22/08/2019

अगले शिक्षा सत्र से राजस्थान के स्कूलों में NCERT पाठ्यक्रम होगा लागू: गोविन्द डोटासरा

गले शिक्षा सत्र 2020-21 से राजकीय एवं संबद्ध विद्यालयों में कक्षा 6 से 8 तक एनसीईआरटी पाठ्यक्रम की हिन्दी और अंग्रेजी माध्यम की पुस्तकों को लागू किया जाएगा।

11/09/2019

राज्यपाल कलराज मिश्र को प्रोफेसर शर्मा ने इसरो का एटलस किया भेंट

राज्यपाल कलराज मिश्र को राजस्थान विश्वविद्यालय के भूगोल विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर एचएस शर्मा ने इसरो की ओर से प्रकाशित डेजर्टीफिकेशन एण्ड लैण्ड डिग्रेडेशन आॅफ सेलेक्टेड डिस्ट्रीक्टस आॅफ इंडिया का सेट भेंट किया।

15/10/2019

CM गहलोत ने किया इंदिरा गांधी मातृत्व पोषण योजना का शुभारंभ, गर्भवती महिलाओं को मिलेगी वित्तीय सहायता

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर गुरुवार को इंदिरा गांधी मातृत्व पोषण योजना का शुभारंभ किया।

19/11/2020

FB पर किया लाइव, कार के सीट बेल्ट से फंदा लगाकर दे दी जान

निकटवर्ती झंवर के जोडका नाडा स्थित एक थान के नजदीक रविवार दिन में एक युवक कार लेकर आया और खेजड़ी के पेड़ पर कार के सीट बेल्ट से फंदा लगा जान दे दी। जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया।

26/05/2019