Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पायलट को दी जन्मदिन की बधाई

राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई नेताओं ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही ईश्वर से उन्हें स्वस्थ एवं दीर्घायु रखने की कामना की।

07/09/2020

पृथ्वीराज नगर को दो फेज में मिलेगा पानी

पृथ्वीराज नगर के क्षेत्र के करीब चार लाख से अधिक आबादी की लंबे समय से बीसलपुर के पानी की मांग अब जल्द ही पूरी होने वाली है।

02/06/2019

आग बरसाती गर्मी और लू के तेज थपेड़ों से राजस्थान में जनजीवन अस्त-व्यस्त

प्रदेश में गर्मी सितम ढहा रही है। आग बरसाती गर्मी, लू के तेज थपेड़ों ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। धौलपुर में दिन का तापमान 51 डिग्री पार होने से लोग बेहाल हो गए।

11/06/2019

नववर्ष में यात्रियों का सफर होगा आसान, रेलवे प्रशासन शुरू कर रहा 9 स्पेशल ट्रेन

विंटर वेकेशन के साथ नए साल में छुट्टियां मनाने के लिए यदि आप कोई प्लानिंग कर रहे हैं तो रेलवे प्रशासन आपकी पूरी मदद करेगा। उत्तर पश्चिम रेलवे प्रशासन विभिन्न रूटों पर 9 स्पेशल ट्रेन शुरू करने जा रहा है। इससे यात्रियों को आसानी से आरक्षित सीटें मिल सकेंगी।

20/12/2020

167 करोड़ रुपए के घाटे में तिलम संघ, राजफैड में विलय की शुरू होगी प्रक्रिया

तिलम संघ को राजफैड में विलय करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। तिलम संघ वर्तमान में लगभग 167 करोड़ रूपये के नुकसान में है।

08/10/2020

फिलहाल जेल में ही रहेंगी निलंबित RAS पिंकी मीणा, वापस ली हाईकोर्ट में दायर जमानत याचिका

राजस्थान हाइकोर्ट ने हाईवे निर्माण कंपनी से 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रही निलंबित आरएएस पिंकी मीणा की जमानत अर्जी को वापस लेने के चलते खारिज कर दिया है। कोर्ट ने आरोपी को छूट दी है कि वह मामले में आरोप पत्र पेश होने के बाद जमानत याचिका पेश कर सकती है।

22/02/2021

पायलट ने नरेगा में बेहतर काम वाले 5 जिलों को दी शाबाशी, अन्य जिलों की हौसला अफजाई की

कोरोना को देखते हुए उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट नरेगा में रोजगार बढ़ावे पर जोर देते हुए बेहतर काम करने वाले जिलों की पीठ थपथपा रहे हैं, वहीं कई जिलों के पिछड़ने पर उनकी हौसला अफजाई भी कर रहे हैं। पायलट इन दिनों नरेगा कार्यों की खुद ही लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

01/06/2020