Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

सिकंदरा में 7 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Thursday, November 21, 2019 16:30 PM
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सिकंदरा। सिकंदरा में 7 दिन पहले हुए 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी पुनीराम उर्फ पुन्या सैनी को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दौसा जिले के गीजगढ़ का ही रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 7 दिन पहले मासूम बच्ची को अगवा कर एक खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था। पीड़िता अपने ननिहाल में एक शादी समारोह में शिरकत करने आई थी। शादी समारोह में लगन सगाई का कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान आरोपी ने मासूम लड़की को पहले अगवा किया और उसके बाद में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।.

दुष्कर्म की वारदात के बाद लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त था और आंदोलन की भी चेतावनी दे रखी थी, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने से आंदोलन स्थगित हो गया है।

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस: उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लिया टोंक जिले में तैयारियों का फीडबैक

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गुरुवार दोपहर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर टोंक जिले के अधिकारियों से कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का फीडबैक लिया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभी संबंधित अधिकारियों को कोरोना वायरस से बचाव के आवश्यक निर्देश दिए।

02/04/2020

उदयपुर: अब दुल्हन बोली, प्रेमी ने साथियों के साथ किया था अपहरण

शहर के सवीना फाटक से मंगलवार सुबह नवब्याहता के फिल्मी स्टाइल में अपहरण मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया।

09/05/2019

दो वार्डों में नहीं होगा एक मकान

प्रदेश की 193 निकायों में वार्ड निर्धारण में विधानसभा क्षेत्रों की सीमा दो वार्डों में नहीं बंट सकेगी। पालिका के वार्डों को पूर्ण रूप से पुलिस थाने की सीमा के साथ इस प्रकार से बनाया जाएगा कि पूरा वार्ड एक थाने की सीमा में रहे। एक वार्ड दो अलग-अलग पुलिस थानों की सीमा में विभाजित नहीं होगा।

11/06/2019

कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू, सभी वैक्सीन लगवाएं, इसलिए 31 जिला कलेक्टरों ने पहले ही दिन ली डोज

राजस्थान में वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया है। इसमें अब हैल्थ वर्कर्स के साथ ही राजस्व विभाग के कार्मिको का भी वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। वैक्सीनेशन से व्याप्त भम्र को दूर करने के लिए गुरुवार को सबसे पहले जिलों में जिला कलेक्टरों ने वैक्सीन का पहला डोज लिया, ताकि वैक्सीन को लेकर कर्मियों को बेवजह व्याप्त डर को दूर भगाया जा सके और वैक्सीनेशन शत-प्रतिशत किया जा सके।

05/02/2021

पटवार भर्ती परीक्षा स्थगित, प्रदेश के 13.50 लाख बेरोजगारों को लगा झटका

प्रदेश के करीब साढ़े 13 लाख बेरोजगार युवा लंबे समय से जिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे थे, उनको एक बड़ा झटका लगा है।

30/12/2020

संघ के विचार और ताकत से कांग्रेस डरी हुई है: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्री को लेकर किए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करना कांग्रेस और मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता का परिचायक है। सोनिया को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री पद की मर्यादा भी भूल बैठे।

15/11/2019

कई बार इंसान और जानवर के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो जाती है: सुखराम विश्नोई

इस कोर्स में शामिल होने के लिए देशभर से भारतीय वन सेवा के अधिकारी शामिल होने के लिए आए हैं।

02/12/2019