Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
राजस्थान

भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी, यहां बूथ अध्यक्ष मेहनत से राष्ट्रीय अध्यक्ष तक बन सकता है: कैलाश चौधरी

Sunday, December 01, 2019 23:40 PM
जिला उद्योग संघ के सभागार कक्ष में भारतीय जनता पार्टी बीकानेर संभाग की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

बाड़मेर। भाजपा बीकानेर संभाग की एक दिवसीय संगठनात्मक बैठक का शनिवार को जिला उद्योग संघ के सभागार में आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने की। केंद्रीय मंत्री चौधरी, राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया एवं शहर व देहात भाजपा जिलाध्यक्ष ने दीप प्रज्वलित कर बैठक की कार्रवाई को प्रारंभ किया।


बैठक में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यह देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें एक बूथ अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष तक बन सकता है। केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि संगठन के माध्यम से किसी भी कार्य को मुकाम तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। राज्य सरकार के गलत नीति निर्धारण के कारण प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है, जिससे जनता पर गलत असर पड़ रहा है।


इस दौरान राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के निर्णय को सर्वोपरि मानते हुए संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया। बैठक का आयोजन मुख्य रूप से संगठन की मजबूती को लेकर किया गया। जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से संघ की मजबूती के लिए आह्वान किया गया। बैठक में भाजपा के सभी मोर्चों सहित सैंकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।


सर्किट हाउस में केंद्रीय मंत्री चौधरी ने की जनसुनवाई
इससे पहले बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली से बीकानेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली स्टेशन पर स्वागत किया। उसके बाद केंद्रीय मंत्री चौधरी ने दोपहर को भाजपा संगठन की बैठक से पहले सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं एवं आमजन की समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें:

एस रविन्द्र भट्ट राजस्थान के नए मुख्य न्यायाधीश

केन्द्र सरकार ने मंगलवार को अधिसूचना जारी कर दिल्ली हाईकोर्ट के वरिष्ठ न्यायाधीश एस रविन्द्र भट्ट को राजस्थान हाईकोर्ट का मुख्य न्यायाधीश नियुक्त कर दिया है।

01/05/2019

फायरिंग करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

लालकोठी पुलिस ने एमडी रोड पर फायरिंग करने वाली गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

03/12/2019

सीपी जोशी ने बसपा के सभी 6 विधायकों को माना वैध

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने बसपा के छह विधायकों के कांग्रेस में विलय होने पर मुहर लगा दी है। जोशी ने भारतीय संविधान की 10वीं अनुसूची के अनुसार विधायकों के विलय को वैध माना है।

19/09/2019

डाक टिकट संग्रहकर्ता राहुल कलेक्शन के साथ आर्ट से दिखाएंगे अपना हुनर

डाक टिकटों की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इन टिकटों की प्रदर्शनी में आर्टिस्ट अपनी हैंडमेड आर्ट पेंटिंग्स प्रदर्शित करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

11/06/2019

साइबर अपराधियों ने निकाले 50 हजार

राजधानी में साइबर ठगों का जाल तेजी से फैल रहा है जो रोज नए तरीके से वारदात कर रहे हैं। एटीएम कार्ड बदलकर और ई-कॉमर्स पर बाइक बुक करवाने के बाद अब एटीएम बूथ लगवाने के नाम पर ठगी की जा रही है।

27/06/2019

दीवाली पर सजावट करने पर नहीं लगेगा 'जोर का झटका', सवा तेरह नहीं, पौने नौ रुपए प्रति यूनिट मिलेगी 'बिजली'!

जयपुर के बाजारों और मॉल्स को दीपावली पर सजावट के लिए इस साल भी सामान्य दर पर ही बिजली मिलने की उम्मीद है। इसके लिए शहर के व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने कुछ दिन पहले ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला से मुलाकात की थी और उनको आश्वासन मिला था कि उन्हें इस बार भी दीपावली पर सामान्य दरों पर ही बिजली मिलेगी।

17/10/2019

डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर पेट से 115 लोहे की कीलों का गुच्छा निकाला

सामान्य चिकित्सालय बूंदी में सोमवार को एक व्यक्ति का सफल आॅपरेशन कर पेट से 115 लोहे की कीलों का गुच्छा, एक तार तथा एक छर्रा निकाला गया।

13/05/2019