Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दीपमाला की रोशनी से गुलजार हुआ गड़ीसर तालाब

ऐतिहासिक गड़ीसर तालाब दीपमाला से जगमगा उठा। सामाजिक सरोकार और नवाचार के प्रतिक ग्रुप फॉर पीपल जैसलमेर के तत्वाधान में गड़ीसर तालाब पर इकतीस सौ दीपो से दीपमाला सजाई गई।

26/10/2019

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी: अब दबोचा होम केयरकर्मी

उदयपुर। मानवता को ताक में रखकर चंद रुपयों के लालच में अपने ईमान को बेचकर कोरोना पीड़ित को लगाए जाने वाले रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने के मामले में हाथीपोल पुलिस ने रविवार को और एक आरोपी को धरदबोचा।

25/04/2021

एलडीसी और कनिष्ठ सहायक भर्ती 2018 से जुड़े मामले में हाइकोर्ट ने दिए अहम आदेश

साथ ही मुख्य सचिव, प्रशासनिक सुधार विभाग और कर्मचारी चयन बोर्ड चैयरमेन को नोटिस जारी किए हैं।

29/02/2020

जावर माइन्स में बनेगा नया रेलवे स्टेशन, बी-ग्रेड में होगा ऋषभदेव

उदयपुर। अहमदाबाद रेल आमान परिवर्तन कार्य पूरा करने के लिए उत्तर पश्चिम रेलवे को 333 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं। सांसद अर्जुन लाल मीणा ने बताया कि तीन सुरंगों की खुदाई व बायपास सहित बचे हुए सभी काम इस राशि में पूरे हो जाएंगे।

15/03/2020

जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा 19 लाख का सोना, वैक्यूम क्लीनर और इलेक्ट्रिक बर्नर में छिपाकर लाया यात्री

जयपुर एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह कस्टम विभाग की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक यात्री से तस्करी कर लाया गया 19 लाख से ज्यादा कीमत का सोना पकड़ा है। पकड़ा गया यात्री शारजाह से जयपुर लौटा था और वैक्यूम क्लीनर और इलेक्ट्रिक बर्नर में सोना छिपाकर लाया था।

07/07/2021

जिला कलक्टर ने प्रशासनिक टीम के साथ जल स्त्रोतों का लिया जायजा

ग्रीष्म ऋतु में पेयजल किल्लत के समाधान व जल संरक्षण के उपाय तथा शहर को जल आत्मनिर्भर बनाने के लिए जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी ने सुबह से संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ करीब पांच तालाबों एवं जलग्रहण क्षेत्रों का निरीक्षण कर जायजा लिया।

07/05/2019

50 पुलिसकर्मियों को किया बर्खास्त

पुलिस की सक्रियता से अपराध रुकते हैं, लेकिन उसकी लापरवाही और मिलीभगत गुंडाराज को बढ़ावा भी देती है। प्रदेश के पुलिस मुखिया ने पहले ही चेता दिया था कि यदि वर्दी के साथ किसी तरह की मिलीभगत और लापरवाही हुई तो बर्दाशत नहीं होगी।

20/12/2019