Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर में 550 किलो मिलावटी पनीर को कराया नष्ट, शादियों में होना था सप्लाई

शहर में शादियों के सीजन में सीजन में सप्लाई होने मिलावटी पनीर की बड़ी खेप पकड़ी है। 550 किलो से अधिक पनीर नष्ट कराया है।

18/11/2019

सांभर झील में पक्षियों की मौत चिंताजनक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सांभर झील में पक्षियों की मौत पर चिंता जताई है। गहलोत ने अपने ट्वीट में बताया है कि इस प्रवासी मौसम के दौरान झील में पक्षियों की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए सभी कदम उठाए है।

14/11/2019

सरकारी स्कूलों में नहीं होंगे वार्षिकोत्सव, स्पीकर की नाराजगी के बाद डोटासरा ने आदेश लिया वापस

प्रदेश में कोरोना के फिर से सक्रिय होने के बाद भी सरकारी स्कूलों में वार्षिकोत्सव को लेकर शिक्षा निदेशक सौरभ स्वामी के नए आदेश पर सदन में स्पीकर ने नाराजगी व्यक्त की और कहा कि निदेशक के खिलाफ कार्रवाई करे।

10/03/2021

राजस्थान: हथियार के साथ फोटो पोस्ट करने के चार आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने डीसीपी क्राइम योगेश यादव और सीआईयू टीम ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो पोस्ट करने वाले आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे हथियार बरामद किए हैं।

14/11/2019

जयपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा, चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने गई महिला का उड़ाया मजाक

प्रदेश सरकार की तरफ से फ्री एफआईआर के आदेश और उसकी सख्ती से पालना कराने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन जयपुर शहर का माणक चौक थाना पुलिस के अमानवीय चेहरे को दर्शा रहा है। थाने के हालात इतने बदतर है कि पर्स चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने आई महिला को थाना पुलिस ने पहले फटकारा, मजाक उड़ाया और फिर धमकाया।

27/12/2020

6 से 9 फरवरी तक जैसलमेर में रहेगी मरु महोत्सव की धूम

विश्वविख्यात मरु महोत्सव आगामी 6 से 9 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। इसे लेकर हर स्तर पर व्यापक तैयारियों की जा रही हैं। मरु महोत्सव के अन्तर्गत जिले में विभिन्न स्थानों पर 4 दिन तक बहुआयामी मनोहारी आयोजनों की जबर्दस्त धूम रहेगी।

02/02/2020

फेसबुक पर शॉर्प शूटर झंडु की लॉरेंस को जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दी गई हैं। ये धमकी शॉर्प शूटर सुल्तानपुर झुंडु नामक बदमाश ने सोशल मीडिया पर दी है। चंडीगढ़ के मोहाली में लॉरेंस की पेशी होनी है, ऐसे में शॉर्प शूटर ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पोस्ट पर लिखा है कि कोई बचा सके तो बचा ले।

17/10/2019