Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में कोरोना कहर: 24 घंटे में आए 2801 नए रोगी, 12 मौतें, अब हर मिनट 2 लोग हो रहे संक्रमित

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती ही जा रही है। प्रदेश में बुधवार को 2801 नए रोगी आए हैं। मंगलवार को जहां हर दो मिनट में औसतन तीन केस आए थे, वहीं बुधवार को हर एक मिनट में करीब दो लोग कोरोना के शिकार हुए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में संक्रमण किस तरह से बढ़ रहा है। छह जिलों में कोरोना बेकाबू हो चुका है।

08/04/2021

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास : भूपेश

जवाहर कला केंद्र में दस दिवसीय राष्ट्रीय अमृता हाट मेले का शुभारंभ हुआ। महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश ने गणपति का पूजन कर एवं फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया।

04/01/2020

SOG की कार्रवाई: 5.80 लाख रुपए के नकली नोटों के साथ 2 गिरफ्तार, नोट छापने की मशीन व अन्य उपकरण बरामद

एसओजी की टीम ने राजधानी जयपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली नोटों के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 5,80,900 रुपए की नकली भारतीय मुद्रा बरामद हुई है। इसके साथ ही आरोपियों से नकली नोट छापने की मशीन, प्रिंटर, लैमिनेटर, कलर प्रिंटर और स्कैनर सहित अन्य उपकरण बरामद किए है।

14/07/2021

प्रदेश के लोगों को एम-सेंड के रूप में मिलेगा बजरी का सस्ता एवं मजबूत विकल्प, निर्माण क्षेत्र के लगेंगे पंख: भाया

प्रदेश में लोगों को अब मैन्यूफेक्चर्ड सेंड के रूप में बजरी का सस्ता, सुगम और मजबूत विकल्प उपलब्ध हो सकेगा। खान एवं पेट्रोलियम मंत्री प्रमोद जैन भाया ने बताया कि कैबिनेट ने एम-सेंड पॉलिसी में एम-सेंड इकाइयों को उद्योग का दर्जा देने के साथ ही राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना 2019 के तहत परिलाभ भी देने का निर्णय किया है। इससे राज्य में नई इकाइयों की स्थापना एवं निवेश को बढ़ावा भी मिलेगा।

08/12/2020

बिजली गिरने से पिता- पुत्र की मौत

डूंगरा छोटा। जिले के पुलिस थाना सज्जनगढ़ की ग्राम पंचायत सातसेरा के चौरा बड़ा गांव में शुक्रवार सांय को बारिश से घास को बचाने के लिए तिरपाल डाल रहे दादा, पिता, पुत्र पर आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

16/10/2020

जनता काम नहीं करने वालों को बोल देती है ध्न्यवाद : पायलट

उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि जो राजनीतिक परिवार जनता के बीच नहीं जाकर जनता के काम नहीं करते हैं, उन्हें जनता थैंक यू बोल देती है।

08/01/2020

प्रदेश में कोरोना टीकाकरण पर ब्रेक, नई सप्लाई नाकाफी, अभी पूरे 7 दिन का स्टॉक भी नहीं मौजूद

देश के साथ ही राजस्थान में एक मार्च से कोरोना का कम्यूनिटी टीकाकरण बुजुर्ग और बीमारों के साथ शुरू हुआ, राजस्थान देशभर में सबसे ज्यादा टीका लगाने वाला राज्य भी बना। लेकिन केन्द्र से कोरोना वैक्सीन की सप्लाई बिगड़ने से प्रदेश में दो दिन से टीकाकरण का ग्राफ तेजी से गिरा है।

11/03/2021