Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

राजस्थान में कड़ाके की ठंड, फतेहपुर शेखावाटी में टंकियों में जमी बर्फ

Saturday, December 28, 2019 14:40 PM
फतेहपुर शेखावाटी एक इलाके में जमी बर्फ को दिखाते स्थानीय नागरिक

जयपुर। राजस्थान में पड़ रही कड़ाके की सर्दी ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी में शुक्रवार रात को तापमान 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। हालांकि, गुरुवार रात भी तापमान -3 डिग्री दर्ज हुआ था, लेकिन शुक्रवार रात माइनस 4 डिग्री दर्ज होने से खेतों में बर्फ की चादर जम गई।

कड़ाके की ठंड से टंकियों में बर्फ जम गई और लोग सुबह की चाय बनाने के लिए परेशान हो गए। मटकों में रखा पानी जमने से लोगों ने पहले पानी को पिघलाया, उसके बाद चाय बनाई।

यह भी पढ़ें:

सड़कों के रख रखाव के लिए 100 करोड़ मंजूर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजमार्गों और मुख्य जिला सड़कों सहित अन्य सड़कों के रख-रखाव एवं मरम्मत कार्य के लिए अतिरिक्त 100 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं।

03/12/2019

नेता प्रतिपक्ष कटारिया की आमसभा की नहीं ली पूर्वानुमति

चित्तौड़गढ़। गत दिनों जिला परिषद के वार्ड 4 से भाजपा प्रत्याशी डेयरी चेयरमेन बद्रीलाल जाट के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया द्वारा सिंहपुर एवं अन्य स्थानों पर की गई चुनावी सभा को लेकर किसी तरह की कोई अनुमति नहीं ली गई।

20/11/2020

फिल्मी दुनिया का हीरो बनने के लिए शातिर विक्की ने चुना विलन का रास्ता

मुम्बई सहित कई शहरों के बिटकॉइन से जुड़े लोगों का अपहरण कर उनके साथ लाखों रुपए की लूट करने वाले बदमाश गिरोह के मास्टर माइंड विक्की उर्फ अयान को पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया।

21/07/2019

फीडिंग हैंड्स संस्था आई आगे, एसएमएस-जयपुरिया में रोजाना 600 लोगों को कराएंगे भोजन

सामाजिक संगठन फीडिंग हैंड्स जयपुर के एसएमएस और जयपुरिया अस्पताल परिसर में रोजाना 300-300 लोगों को भोजन के पैकेट्स निशुल्क वितरित करेगा। इसके लिए इन दोनों स्थानों पर भोजन वितरण वाहन खड़े किए जाएंगे। यह व्यवस्था रविवार से शुरू हो गई है।

06/07/2020

मंत्रियों के वेतन बढ़ाने के आदेश जारी, बंगला मेंटीनेंस राशि भी बढ़ाई

राजस्थान मिनिस्ट्रर्स रेजीडेंस मेंटीनेंस रूल्स में संशोधन कर दिया। इस संबंध में समान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए।

21/10/2019

सर्दी से राहत नहीं, धूप भी बेअसर

राज्य में पारा गिरने और सर्द हवा चलने से सर्दी तेज पड़ रही है। प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में सर्द हवा चलने और तापमान गिरने से लोग सर्दी से परेशान रहे।

11/01/2020

अलवर: एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर हेल्पर, 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अलवर के अजरका में उत्तर पश्चिम रेलवे के एक हेल्पर को बुधवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी हेल्पर ने परिवादी से अजरका-हरसौली सेक्शन में खानपुर अहीर से अजरका तक सिगनल लाइन आईबीएच का कार्य करने देने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

26/08/2020